मनोरंजन

फिल्म इंडस्ट्री की ये 5 सबसे मंहगी लेडी सिंगर, एक सॉंग्स के लिए लेती है फिल्मी एक्ट्रेस से भी ज्यादा पैसा

दोस्तों इस बालीवुड में बहुत सी लेडी सिंगर हुई है जिन्होंने अपनी गायकी के एक अलग ही मुकाम हांसिल किया है! इंडस्ट्री में एक से एक दिग्गज आवाज है जो एक से बढ़कर एक है! इनमे सोनू निगम,उदित नारायण,सुनिधि चौहान,श्रेया घोषाल ऐसे कुछ नामचीन गायक है जिन्होंने अपना बालीवुड में एक मुकाम हांसिल किया है! अगर लेडीज सिंगर की बात की जाए तो कुछ ऐसी सिंगर है जो सिर्फ अपनी आवाज के लिए ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है! अब सिंगर परदे पर भी आकर धमाल मचा रहे है! आज हम आपको इस पोस्ट में कुछ ऐसी ही सिंगर्स के बारे में आपको बताने जा रहे है जो अपनी गायकी के लिए ही नहीं बल्की अपनी खूबसूरती के लिए भी जाने जाते है!

फिल्म इंडस्ट्री की ये 5 सबसे मंहगी लेडी सिंगर, एक सॉंग्स के लिए लेती है फिल्मी एक्ट्रेस से भी ज्यादा पैसा

1-इस लिस्ट में पहले नंबर पर आती है श्रेया घोषाल इन्होने बहुत ही छोटी उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था! सारेगामा से अपने कैरियर की शुरुवात करने वाली श्रेया घोषाल एक गाने के लगभग 20 लाख रूपये चार्ज करती है! सन 2015 में श्रेया ने शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी!

2- इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर आती है सुनिधि चौहान,इन्होने मत्र 4 साल की उम्र से गाना शुरू किया था! और 12 साल की उम्र में सिंगिंग में कैरियर की शुरुवात की! 18 साल में इन्होने पहली शादी की जो सफल नहीं रही फिर इन्होने 2012 में दूसरी शादी हितेश सोनिक से की ,सुनिधि चौहान बहुत ही खुबसूरत है!

3-तीसरे नंबर पर इस लिस्ट में आती है नेहा कक्कड़,इन्होने अपने कैरियर की शुरुवात इंडियन आइडियल से की थी! और यहाँ से रिजेक्ट होने के बाद उन्होंने जितनी मेहनत की वह सभी जानते है! आज नेहा कक्कर बालीवुड की सबसे ग्लैमरस लेडी है! और इंडियन आइडियल में बतौर जज नजर आ रही है! नेहा एक गाने के लिए 10-12 लाख चार्जे करती है!

4- चौथे नंबर पर आती है अलीशा चिनाय,इन्होने फिल्मो में कई हिट गाने गाये है,इनका मेड इन इंडिया गाना आज भी लो गुनगुनाते है!

5-पांचवे नंबर पर आती है मोनाली ठाकुर,यह बेहतरीन सिंगर होने के साथ साथ एक अच्छी कलाकार भी है इन्होने फिल्म लक्ष्मी में काम करके सभी को चौंका दिया था!

Related Articles

Back to top button