मनोरंजन

फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई: साल 2019 की सबसे चर्चित फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में झांसी की रानी के रोल में कंगना रनौत का लुक दमदार नजर आ रहा है। ये फिल्म रिपब्लिक डे के मौके पर यानी 25 जनवरी को रिलीज होगी। झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, निहार पंड्या, अतुल कुलकर्णी सपोर्टिंग रोल में हैं।

मणीकर्णिका के ट्रेलर में रानी लक्ष्मीबाई के कई रंग देखने को मिले हैं। ट्रेलर ने कंगना महारानी वाला तेवर, गुस्सा और धैर्य बखूबी दिखाया गया है। लेकिन ट्रेलर की सबसे बड़ी खासियत योद्धा के तौर पर रानी लक्ष्मीबाई है जो अपनी झांसी बचाने के लिए अंग्रेजों से डटकर सामना कर रही हैं। मणिकर्णिका के लिए कंगना रनौत ने तलवारबाजी से लेकर घुड़सवारी तक कई चीजों को सीखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को 50 से अधिक देशों में रिलीज किया जा सकता है।

https://www.instagram.com/p/BreRVUMnANj/?utm_source=ig_web_copy_link

ऋतिक की फिल्म से टकराएगी मणिकर्णिका
मणिकर्णिका 25 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। इसी दिन ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 भी रिलीज हो रही है। सुपर 30 के जरिए ऋतिक लगभग एक साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। हालांकि, ‘सुपर 30’ के बारे में भी ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह फिल्म भी अपनी तय तरीख पर रिलीज नहीं हो पाएगी। लेकिन, फिल्म के प्रड्यूसर ने इस बात से इंकार किया है। इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर मणिकर्णिका की टक्कर इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया से भी होगी।

https://www.instagram.com/p/BrRoKivnEt5/?utm_source=ig_web_copy_link

दो करोड़ से ज्यादा बार देखा गया टीजर
मणिकर्णिका का टीजर अक्टूबर में रिलीज हुआ था। इस टीजर को यूट्यूब पर दो करोड़ से ज्यादा बार देखा गया। टीजर में अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है। आपको बता दें कि सोनू सूद के फिल्म छोड़ने के कारण ये फिल्म विवादों में आ गई थी। सोनू सूद के फिल्म छोड़ने के बाद उनके और कंगना के बीच जुबानी जंग भी हुई थी।

मणिकर्णिका के राइटर बाहुबली और बजरंगी भाईजान फेम के.विजयेंद्र प्रसाद हैं। वहीं, इस फिल्म को कृष ने डायरेक्ट किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का 35 फीसदी हिस्सा कंगना ने डायरेक्ट किया है।

Related Articles

Back to top button