मनोरंजन

ओह तेरी: जूही चावला के प्यार में पागल है 25 साल छोटा बॉलीवुड का यह अभिनेता

हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आये हैं जो बेहद ही चौंकाने वाली है. जैसा की आप सब जानते हैं कि बॉलीवुड में प्यार मोहब्बत वाली बाते हमेशा ही सामने आती रहती हैं. बॉलीवुड की दुनिया में काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्रियों एक दुसरे के करीब आ जाते हैं. हालांकि ऐसा बहुत ही कम देखना को मिलता है कि किसी अभिनेता ने अभिनेत्री से प्यार, शादी या फिर किसी मुकाम पर पहुँच पाता है.

इमरान खान को था मामूजान की हिरोइन जूही से थी बेपनाह मोहब्बत…
आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको बॉलीवुड के एक बड़े अभिनेता ने सबके सामने प्रपोज कर दिया था. दोस्तों बॉलीवुड में अपने समय की सबसे खूबसूरत और सिंपल रहने वाली एक्ट्रेस जूही चावला एक फेमस अभिनेत्री हैं. जूही चावला ने अपने कैरियर की शुरुआत 1986 में फिल्म सल्तनत से की थी. हालांकि उन्होंने फिल्म कयामत से कयामत से ‘हम हैं राही प्यार के’ और ‘यस बॉस’ जैसी फिल्मों में जबरदस्त किरदार निभाया था.

जैसा की आप सब जानते हैं कि जूही चावला के चाहने वालों की कमी नहीं हैं. लेकिन उनमें एक अभिनेता ऐसा भी था जिसने उनको सबके सामने प्रपोज कर दिया था. जी हाँ दोस्तों जिस अभिनेता की हम बात कर रहे हैं उनका नाम इमरान खान है. बता दें कि इमरान खान जूही के प्यार में इतने पागल थे कि उन्होंने एक ऐसी हरकत कर डाली थी जिसको जानकर आप हैरान हो जाओगे.

अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो…

https://www.youtube.com/watch?v=crb_FHXb6ZI

Related Articles

Back to top button