Entertainment News -मनोरंजन

फिल्म शूटिंग के दौरान ही सेट पर बेहोश हो गईं ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस अपने काम को लेकर जुनूनी हैं। ऐसे में जैकलीन को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है। जैकलीन की अगली फिल्म ड्राइव है, जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। हाल ही में ड्राइव के एक गाने की शूटिंग कर रही थी और वो शूटिंग के दौरान सेट पर ही बेहोश हो गईं।

दरअसल जैकलीन ने हाल ही में फिल्म ड्राइव का शूट खत्म किया है। फिल्म में जैकलीन को ढेर सारा एक्शन करता था। ऐसे में कई सीन्स में एक्शन करते वक्त वो घायल भी हो गईं। लेकिन बावजूद उसके उन्होंने शूट को नहीं रुकने दिया और शूटिंग खत्म की।

फिल्म ड्राइव का एक गाना कर्मा भी हाल फिलहाल में ही रिलीज हुआ है और दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। ऐसे में इस गाने को लेकर भी सामने आया है कि इसके शूट के वक्त जैकलीन घायल थीं और उन्हें हाई हील्स पहनकर डांस करना था।

ऐसे में घायल अवस्था में भी जैकलीन गाने कर्मा के लिए लगातार रिहर्सल कर रही थीं। ऐसे में जब कर्मा का शूट हो रहा था तो उनकी हालत जवाब दे गई और वो शूटिंग सेट पर ही बेहोश हो गईं। हालांकि जैकलीन ने बाद में शूट पूरा किया जिसके बाद पूरे क्रू ने सेट पर ही तालियां बजाकर उनकी तारीफ की।

वहीं फिल्म ड्राइव की बात करें तो पहले ये सिनेमाघर में रिलीज होने वाली थी। लेकिन किन्हीं समस्याओं के बाद फिल्म को डिजिटल रिलीज किया जा रहा है। बता दें कि ड्राइव का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया है। वहीं फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी है। इसके साथ ही फिल्म नेटफ्लिक्स पर एक नवंबर को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button