मनोरंजन

बचपन में मूंगफली बेचकर गुजारा करता था लेकिन आज है बॉलीवुड का बहुत बड़ा स्टार, नाम जानकर दंग रह जाओगे

बचपन में मूंगफली बेचकर गुजारा करता था लेकिन आज है बॉलीवुड का बहुत बड़ा स्टार ! बॉलीवुड की दुनिया बहुत ही चमक धमक से भरी हुई है . इसकी चौकचौन्ध को देख हर कोई यहाँ नाम कमाना चाहता है लेकिन बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना कोई आम बात नही है . बॉलीवुड में ऐसे बहुत से उदाहरण मौजूद है जिन्होंने अपनी गरीबी को सहते हुए भी आज बॉलीवुड में एक सुपरस्टार का मुकाम हासिल किया है . आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपने बचपन में मूंगफली तक बेचीं थी और आज यह बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार है .

दरअसल आज हम जिस एक्टर की बात कर रहे है वह और कोई नही बल्कि जैकी श्रॉफ है . जैकी श्रॉफ की मां तुर्की की तथा पिता गुजरात के रहने वाले थे . आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ का बचपन बहुत ही गरीबी में गुजरा था . इन्होने अपनी गरीबी को सहते हुए भी आज बॉलीवुड में एक सुपरस्टार का मुकाम हासिल किया है वो वाकई सराहनीय है . इन्होने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है . आज इन्हें बॉलीवुड में जग्गू दादा के नाम से जाना जाता है .

उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि बचपन में वह नई फिल्मों के पोस्टर को दीवारों पर चिपका कर कुछ पैसे कमाया करते थे . इसके साथ ही एक्स्ट्रा पॉकेट मनी के लिए वह मूंगफली भी बेचा करते थे और इन पैसों से वह हफ्ते के आखिर में जलेबियां खाया करते थे . उनकी जिन्दगी के कुछ और लम्हों के बारे में जानने के लिए आप नीचे दी गयी विडियो देख सकते है .

देखिये विडियो :-

https://youtu.be/-T5-lKg5QoM

Related Articles

Back to top button