मनोरंजन

प्रत्युषा बनर्जी की तीसरी डेथ एनवर्सरी पर विकास गुप्ता ने यूं किया याद

बालिका वधु जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी का साल 2016 में आज ही के दिन यानी एक अप्रैल को निधन हो गया था. उनके निधन से मनोरंजन जगत में तमाम लोग हैरान थे. आज प्रत्युषा के निधन को तीन साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर प्रत्युषा के करीबी दोस्त रहे विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी ने दिवंगत एक्ट्रेस को याद किया है.

विकास गुप्ता ने प्रत्युषा संग एक फोटो साझा करते हुए कहा- ”आज 1 अप्रैल है. जितनी भी बार मैं ये सुनता हूं कि आज अप्रैल फूल डे है, मैं मुस्कुराने की बजाय तुम्हें याद करता हूं. मुझे वो कॉल याद आता है जिसे मैं प्रैंक कॉल समझता हूं. मुझे वो पल याद आ जाते हैं जब मैं 20 मिनट तक मैं बैठ कर तुम्हें एक टक देख रहा था. वहां कोई नहीं था. अभी लोगों को इस बुरी खबर का पता चलना बाकी था. तुम वो सितारा थी जो हम लोग के यूनिवर्स को छोड़ कर चली गई. ये संसार कितना निर्दयी है मुझे साल दर साल पता चलता रहता है.’

विकास गुप्ता ने लिखा, ”मुझे दुख है कि जब तुम्हें मेरी जरूरत थी उस समय में तुम्हारे साथ नही था. इस दुनिया में ऐसा ही होता है. जब किसी इंसान को मदद की ज्यादा जरूरत होती है उस दौरान उसकी मदद के लिए कोई नहीं होता है. मुझे उम्मीद है कि तुम जहां भी होगी अच्छी जगह पर होगी. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. मेरे जीवन का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया. आपको ढेर सारा प्यार.”

विकास गुप्ता के अलावा काम्या पंजाबी भी प्रत्युषा बेनर्जी की अच्छी दोस्त थीं. काम्या ने भी प्रत्युषा संग कई सारी तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने लिखा- ”मुझे पता है कि तुम जा चुकी हो पर मैं इस बात को हमेशा से नकारती आई हूं. मैं चाहती थी कि तुम मेरे साथ रुकती. मगर तुम्हारे जाने का समय आ गया है. मगर जाने से पहले मैं ये चाहती हूं कि तुम ये जान लो कि मेरे अंदर तुम्हारा एक हिस्सा हमेशा जिंदा रहेगा.””मुझे नहीं पता कि तुम कहां होगी. मुझे नहीं पता कि तुम किस रूप में होगी, मैं तुम्हें प्यार भेज रही हूं. तुम अंतिम सांस तक मेरी दोस्त रहोगी.”

Related Articles

Back to top button