मनोरंजन

बिगबॉस सीजन-11 की सपना चौधरी के सॉन्ग पर हिना ने लगाए जमकर ठुमके

बिगबॉस सीजन-11 खत्म होने के बाद बिगबॉस के कुछ कंटेस्टेंट को कलर्स चैनल के ही रियलिटी शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में देखा गया. लेकिन इस दौरान हिना खान कही भी नजर नहीं आई. दरअसल जब बिगबॉस के कॉंटेस्टेस्ट शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और अर्शी खान इस शो में खूब मस्ती कर रहे थे इस दौरान हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी और कुछ दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय कर रही थी.बिगबॉस सीजन-11 की सपना चौधरी के सॉन्ग पर हिना ने लगाए जमकर ठुमके

आपको बात दे हिना को भी ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में आने का ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था. मीडिया में इस तरह की खबरे फ़ैल रही थी कि हिना ने इस शो में शिल्पा शिंदे के कारण जाने से मना कर दिया था लेकिन हिना ने बाद में बताया कि बिगबॉस के घर में वे काफी ज्यादा थक चुकी थी जिसके बाद वो थोड़ा आराम करना चाहती थी और अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करना चाहती थी इसलिए उन्होंने इस शो में आने से मना कर दिया था.

लेकिन जिस समय ‘एंटरटेनमेंट की रात’ की रात का टेलीकास्ट हुआ उस समय हिना रॉकी और छोटे परदे के ही एक्टर रोहन मेहरा के साथ पार्टी एन्जॉय कर रही थी. हिना का पार्टी करते हुए एक वीडियो सामने आया है जिसमे वे रॉकी और रोहन के साथ जमकर डांस करती हुई नजर आ रही है. खास बात तो ये है कि हिना सपना चौधरी के सांग पर ठुमके लगा रही है.

 

Related Articles

Back to top button