मनोरंजनराष्ट्रीय

फ्रांस के राष्ट्रपति से मिलीं ऐश्वर्या, शाहरुख समेत कई स्टार्स साथ में करेंगे लंच

aishwarya-rai-bachch_2frAX6Nदस्तक टाइम्स एजेन्सी/ दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व ‘विश्‍व सुंदरी’ ऐश्वर्या राय बच्चन ने मंगलवार को फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के साथ दोपहर के खास भोज में शरीक होने के लिए लाल रंग की डिजाइनर बनारसी सिल्क की साड़ी पहन रखी थी, जिसमें वह बेहद आकर्षक दिख रही थीं। भारत में फ्रांस के राजदूत फ्रांस्वा रिचियर ने ओलांद के सम्मान में दोपहर का भोज आयोजित किया। रिचियर ने इस विशेष भोज के लिए ऐश्वर्या को भी आमंत्रित किया था।

‘सरबजीत’ की शूटिंग से निकाला वक्‍त
अपनी नई फिल्म ‘सरबजीत’ की शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद ऐश्वर्या ने इस भोज में शामिल होने के लिए समय निकाला। मंगलवार को गणतंत्र दिवस परेड में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए ओलांद के लिए गणतंत्र दिवस समारोह के बाद इस भोज का आयोजन किया गया। भोज में शामिल होने आईं ऐश्वर्या की तस्वीर उनके एक प्रचारक ने साझा की।

स्‍वाति-सुनैना ने डिजाइन की थी साड़ी
तस्वीर में लाल साड़ी और पोलकी आभूषण पहने ऐश्वर्या बालों का जूड़ा बनाए और लाल रंग की लिपस्टिक में बेहद आकर्षक दिख रही थीं। तस्वीर के साथ लिखा था, ‘ऐश्वर्या राय बच्चन की ओर से अपने सभी शुभचिंतकों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं।’ ऐश्वर्या की साड़ी, डिजाइनर जोड़ी स्वाति और सुनैना ने तैयार की थी। डिजाइनरों के नजदीकी सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि साड़ी को प्राकृतिक रेशों को ‘कढ़आ’ तकनीक से बुना गया था। साड़ी को पर्यावरण अनुकूल रंग में रंगा गया। ऐश्वर्या ने पेरिस में अपनी अंतरराष्ट्रीय फिल्म ‘पिंक पैंथर 2’ की शूटिंग की थी।

Related Articles

Back to top button