मनोरंजन

बिग बॉस का नया प्रोमो, पड़ोसी के लिए सलमान ने बुक की बालकनी सीट

टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस-11 जल्द ही कलर्स पर शुरू होने वाला है. कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक ने ट्विटर पर शो का तीसरा प्रोमो रिलीज किया है. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि यह प्रोमो बाकी दूसरे प्रोमो से खास है.

बिग बॉस का नया प्रोमो, पड़ोसी के लिए सलमान ने बुक की बालकनी सीटशो के दूसरे प्रोमो में सलमान खान को टीवी की नागिन मॉनी रॉय का साथ मिला है. यह जोड़ा इससे पहले बिग बॉस के पिछले सीजन में दिखाई दिया था. 45 सेकंड के इस प्रोमो में सलमान खान इंडियन क्रिकेट टीम की टी-शर्ट पहनकर अपने घर में मैच देख रहे हैं. तभी उनका एक पड़ोसी उनके घर में मैच देखने के लिए पूछता है और सलमान अपने घर पर मैच देखने की इजाजत दे देते हैं. लेकिन जैसे ही सलमान इजाजत देते हैं बहुत सारे लोग सलमान के घर के अंदर चले आते हैं.

बीजेपी महिला नेता, बोलीं- ‘भाड़ में जाए ये पार्टी’

सलमान खान इतने सारे लोगों की भीड़ देखकर चौंक जाते हैं. लेकिन इसके बाद मौनी रॉय आती हैं और सलमान से पूछती हैं, क्या मैं आपके साथ मैच देख सकती हूं? इस पर सलमान कहते हैं आपके लिए तो बालकनी सीट बुक की है.

प्रोमो में सलमान कहते हैं कुछ आ जाते हैं जबरदस्ती, कुछ का होता है इंतजार. बिग बॉस सीजन 11 पड़ोसी आ रहे हैं बजाने 12.

बता दें, इस प्रोमो शूट की तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. जिसे देखकर कयास लगाए जा रहे थे कि मॉनी रॉय बिग बॉस में हिस्सा लेने वाली हैं. हालांकि यह महज अफवाह थी. बिग बॉस के शो में नहीं तो क्या हुआ सलमान के फैंस उन्हें और मॉनी को प्रोमो में देखकर ही खुश हो गए हैं.

Related Articles

Back to top button