मनोरंजन

बिग बॉस 13: आते ही हिंदुस्तानी भाऊ की हुई तहसीन से बहस, कहा- पहली फुरसत में निकल

रियलिटी शो बिग बॉस में इस वीकेंड के वार में सलमान खान ने छह नए सदस्यों को घर में भेजा है जिसमें तहसीन पूनावाला और इंटरनेट सेंसेशन हिन्दुस्तानी भाऊ उर्फ विनोद पाठक भी शामिल हैं। भाऊ को घर में देखकर हर किसी को शो में एंटरटेनमेंट की उम्मीद है। घर में पहुंचते साथ ही भाऊ तहसीन पूनावाला से उझ गए हैं जिसके बाद उऩ्होंने अपना फैमस डायलॉग पहली फुरसत में निकल भी कहा है।

बीते दिन सभी नए घरवालों की एंट्री के बाद बिग बॉस ने एक प्रक्रिया की जिसमें सभी घरवालों को ऐसे सदस्य का नाम लेना था जिसे वो घर में देखकर खुश नहीं हैं, ये घर के पहले कैप्टन की चयन प्रक्रिया था, जिसमें आरती सिंह जीत गईं। प्रक्रिया पूरी होते ही तहसीन ने भाऊ को उनकी भाषा से जुड़ा कमेंट करते हुए कहा कि थोड़ा ध्यान से जिसपर भाऊ भी भड़क उठे।

भाऊ ने कहा कि मेरी यही लैंग्वेज है। उन्होंने कहा, जमता है तो रहो नहीं तो पहली फुरसत में निकलो, मैं ऐसा ही है मैं वो ओह माय गोड ऐसे नहीं करेगा। इसपर तहसीन ने कहा, टेरिफिक है, लेकिन जहां से ये भाईगिरी का सर्टिफिकेट मिलता है वो फैक्ट्री मेरी ही है। इसपर भाऊ ने जवाब दिया, भाईगिरी की बात ही कौन किया इधर, जो लैंग्वेज है वो है।

आपको बता दें कि हिन्दुस्तानी भाऊ अपने डायलॉग पहली फुरसत में निकल से ही इंटरनेट सेंसेशन बने हैं। पहले दिन ही उनका ये डायलॉग सुनकर दर्शकों को खूब एंटरटेनमेंट मिला होगा। इस मामले में सिद्धार्थ शुक्ला ने भी भाऊ का सपोर्ट करते हुए कहा कि सब सेम हो जाएंगे तो मज़ा नहीं आएगा। इसके अलावा भाऊ ने घर में पहुंचते साथ कई घरवालों को उनके नए नाम भी बताए हैं।

अब देखना ये होगा कि इंटरनेट सेंसेशन भाऊ बाकी सदस्यों से इतना अलग होने के बाद घर में कैसे अपना कनेक्शन बनाकर गेम में आगे जाते हैं।

Related Articles

Back to top button