मनोरंजन

‘बिग बॉस 13’ के अरहान बोले, ‘सबकी हमदर्दी पाने के लिए वो वुमेन कार्ड खेल रही है’

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ दो टीवी स्टार्स की जिंदगी में ऐसा तूफान लाया है जो अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं रश्मि देसाई और अरहान खान की। बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों की राहें भले ही अलग हो गई हों, लेकिन आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। दोनों एक दूसरे पर ऊंगली उठाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। बीते दिनों रश्मि ने अरहान पर उनका बैंक अकाउंट हैक करे का आरोप लगाया था। अब अरहान ने उनके सारे आरोपों को झूठा बताते हुए उनपर वूमेन कार्ड प्ले करने का आरोप लगाया है।

अरहान ने कहा, ‘रश्मि सबकी हमदर्दी पाने के लिए वुमेना कार्ड प्ले कर रही है यही उसने बिग बॉस में किया था’। कई आरोप लगता हुए एक्टर ने कहा, ‘उसने मुझे कभी कोई फोन गिफ्ट नहीं किया। बल्कि मेरा फोन अनलॉक करने के लिए उनेके थमप्रिंट भी मेरे फोन में लगे हैं, क्योंकि वो बहुत इन्सिक्योर थी। उनेके साथ पास्ट में जो कुछ भी हुआ उसे लेकर वो बहुत इन्सिक्योर थी, उनके डाउट और पजेसिव नेचर की वजह से उन्होंने मेरे फोन में अपने थमप्रिंट लगा रखे थे ताकी वो कभी भी मेरा फोन अनल़ॉक कर के देख लें। हालांकि मुझे इसे कोई दिक्कत नहीं थी’।

‘वो बैंक अकाउंट वाला मुद्दा सबके सामने लेकर आई हैं, उन्होंने मुझपर आरोप लगाया है कि मैंने उनके अकाउंट से 15 लाख रुपए निकाले। लेकिन आप सोचिए उनके चेक साइन किए बिना मैं उनके अकाउंट से पैसे कैसे निकाल सकता हूं। बाकी रश्मि के अकाउंट से जो 8 लाख रुपए निकाले गए थे वो उनके सीए को भी पता है मेरे पास उसके सारे सबूत हैं। वो पैसे उन्हीं ने मुझसे निकालने के लिए कहा था, बिग बॉस में जाने से पहले। इसलिए वो जो आरोप लगा रही है वो सब झूठे हैं। वो खुद को सती सावित्री बताने के लिए मेरी इमेज खराब कर रही है। लोगों की हमदर्दी पाने के लिए वुमेन कार्ड प्ले कर रही है और यही उसने बिग बॉस हाउस में किया था’।

Related Articles

Back to top button