मनोरंजन

वीरू के बाद अब गौतम गंभीर पर ‘उरी’ का खुमार सिर चढ़ कर बोला…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज गौतम गंभीर ने विकी कौशल की फिल्म उरी देखी, जिसके बाद वो उस फिल्म के कायल हो गए। उन्होंने उस फिल्म का एक मशहूर डायलॉग ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा – फ़र्ज़ और फ़र्ज़ी में बस एक मात्रा का फ़र्क़ होता है.. और मैं वो मात्रा नहीं बनना चाहता Salute Indian Army #URI.

वीरू के बाद अब गौतम गंभीर पर ‘उरी’ का खुमार सिर चढ़ कर बोला...उनसे पहले विरेंद्र सहवाग उरी की तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने लिखा था – How’s the Josh ? High Sir. Simply loved  ! जिस पर विकी कौशल ने रिप्लाई किया था- Day made! Thank You Sir और गौतम गंभीर के ट्वीट पर उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ रिप्लाई किया था।

बता दें कि उरी फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी है। वही सर्जिकल स्ट्राइक जो भारत ने पाक पर की थी, जहां कई जवानों और आम लोगों ने अपनी जान से हाथ धोया था। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस यामी गौतम हैं। मालूम हो कि विरेंद्र सहवाग अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं। वो कई बार अपने ट्वीट्स से अपने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लेते हैं।

गौतम अपने गंभीर ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने इससे पहले दिल्ली के बारे में लिखा था – मैं दिल्ली हूँ। ललचाई आँखों से सहमी मैं दिल्ली हूँ। फूटपाथो पर ठंड में सिकुड़ती मैं दिल्ली हूँ।अस्पतालों में रेंगती मैं दिल्ली हूँ। System से झगड़ती मैं दिल्ली हूँ। कड़वी हवा में साँसे गिनती मैं दिल्ली हूँ। Muffler, गेरुएय और खादी के बीच अपने नंगेपन को छुपाती मैं दिल्ली हूँ।

Related Articles

Back to top button