मनोरंजन

बिग बॉस 13: राशन पर मचा बवाल, फूट-फूटकर रोईं ये सिंगर

बिग बॉस 13 का पहला एपिसोड जहां दर्शकों को काफी बोरिंग लगा. वहीं दूसरा एपिसोड एंटरटेनमेंट के डोज से भरा हुआ था. दूसरे एपिसोड में ही बिग बॉस के घर में चाय पत्ती एक बड़ा मुद्दा बनता हुआ दिखाई दिया, जिसके बाद राशन को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर घमासान हुआ.

दूसरे एपिसोड में दिखाया गया कि घर में चाय पत्ती खत्म होने की कगार पर पहुंच गई. इसके बारे में दलजीत सभी घरवालों को सिर्फ सुबह और शाम में ही चाय पीने के लिए कहती हैं, ताकि पूरे हफ्ते चाय पत्ती चल सके. लेकिन असीम फिर भी अपने लिए चाय बनाते हैं. असीम की इस बात पर पारस को काफी गुस्सा आ जाता है और वो चाय पत्ती को लेकर असीम रियाज को खरी खोटी सुना देते हैं.

शो के दूसरे ही दिन क्यों फूट-फूट कर रोईं पंजाबी सिंगर शहनाज गिल?

इसके बाद खाने को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे के बीच भी लड़ाई हो जाती है. यह लड़ाई यहीं नहीं थमी. घर का राशन सिर्फ दो दिन में खत्म होने पर सभी घरवाले शहनाज और पारस का टारगेट करते हैं, क्योंकि राशन को मैनेज करने की जिम्मेदारी शहनाज और पारस की है.
पारस तो अपनी सफाई में घरवालों को राशन बचाने का आइडिया दे देते हैं. लेकिन शहनाज कहती हैं कि वो राशन की जिम्मेदारी नहीं उठा सकती हैं, उन्हें ये सब समझ ही नहीं आता है. सभी लोग शहनाज को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो सबसे परेशान होकर फूट-फूट कर रोने लगती हैं.

Related Articles

Back to top button