मनोरंजन

अपनी सौतेली बेटी सारा को कोई एक्टिंग टिप नहीं देना चाहतीं करीना कपूर

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. सारा डायरेक्टर अभिषेक कपूर की ‘केदारनाथ’ के साथ फिल्मी दुनिया में एंट्री करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं.
अपनी सौतेली बेटी सारा को कोई एक्टिंग टिप नहीं देना चाहतीं करीना कपूरइस रोल के लिए उन्होंने कड़ी तैयारी भी की. लेकिन उनकी फैमिली में कोई ऐसा है जो एक्टिंग को लेकर सारा को कोई टिप नहीं देना चाहता.यह कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान हैं.

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया में हार्दिक पंड्या ने बचाई भारत की लाज

हाल ही में करीना रुतुजा दिवेकर की किताब ‘प्रेग्नेंसी नोट्स: बिफोर ड्यूरिंग एंड आफ्टर’ की लॉन्च के मौके पर पहुंची थीं. यहां जब पूछा गया कि करीना सारा को क्या टिप देना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, सारा को टिप्स की जरूरत नहीं है. एक्टिंग उनके रगों में हैं और वह अपने जबर्दस्त एक्टिंग टैलेंट से धूम मचा देंगी.

बता दें कि शुरुआत से ही सारा के करियर को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे थे. कहा जा रहा था कि वह करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से शुरुआत करने वाली हैं. लेकिन फाइनली इस फिल्म से उनका नाम अलग हुआ और अब खबर है कि चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय इस फिल्म में टाइगर के साथ नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button