बिहारराज्य

बिहार: गोपालगंज में डूबने से 3 बच्चों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंजः जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में पानी में डूबने से रविवार को तीन बच्चों की मौत हो गई. पहली घटना उचकागांव थाने के सलेमपट्टी गांव की है. यहां एक बच्चा और बच्ची घोंघा चुनने के दौरान खेलते-खेलते पानी भरे गड्ढे के पास पहुंचे और पैर फिसलने की वजह से डूब गए जिससे दोनों की मौत हो गई.

बताया जाता है कि गांव के अन्य बच्चे भी इनके साथ थे लेकिन सभी अपने घर लौट गए थे. जब ये दोनों बच्चे अपने घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. बाद में पता चला कि दोनों बच्चे गांव के चंवर घूमने के लिए गए थे. इसके बाद ग्रामीण दोनों बच्चों की खोज में निकल गए. इसी दौरान ग्रामीणों ने दोनों को पानी भरे निकाल गड्ढे से बाहर निकाला.

दोनों को अस्पताल ले गए लेकिन उन्‍हें बचाया नहीं जा सका. दोनों की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा है. मृतकों में सलेमपट्टी गांव के जितेंद्र मांझी का 10 वर्षीय पुत्र ईशान कुमार और तूफानी माली की 11 वर्षीय पुत्री लूली कुमारी शामिल है. घटना को लेकर पुलिस ने अनभिज्ञता जाहिर की है.

सिधवलिया थाने के पिपरा गांव में मुख्तार सिंह की बेटी 12 वर्षीय अंजली कुमारी की मौत हो गई. सदर अस्पताल के डॉक्टर के अनुसार, पानी में डूबने से बच्ची की मौत हुई थी. परिजन बच्ची को लेकर काफी लेट अस्पताल पहुंचे थे, तबतक उसकी मौत हो चुकी थी.

Related Articles

Back to top button