अद्धयात्म

बेम्बू प्लांट भी दूर करता है घर की नकारात्मक ऊर्जा

अगर आप अपने घर को खुशहाली,धन-धान्य और सुख-समृद्धि से भरा हुआ देखना चाहते है तो इसके लिए हम आपको कुछ आसान उपाय बताने जा रहे है, इन उपायों को अपना कर आप अपने घर में खुशहाली ला सकते है. साथ ही अपने घर की नकारात्मक ऊर्जा को भी दूर कर सकते है.

ये भी पढ़ें: संजीवनी बूटी का नाम दिया है एलोवेरा, जानिए क्या है फायदे

बेम्बू प्लांट भी दूर करता है घर की नकारात्मक ऊर्जा1-अपने घर की घर में दक्षिण-पश्चिम दिशा में प्रतिदिन दो घन्टे शाम के समय दिया जला कर रखने से परिवार के सदस्यों में मेल-जोल की भावना बढ़ती है और साथ ही घर की नकारात्मक ऊर्जा भी दूर होती है.

2-विंड चाइम को अपने घर के मुख्य द्वार या ड्राइंग रूम में लटकाये, ऐसा करने से यह सुख समृद्धि प्रदान करती है. विंड चाइम की पवित्र ध्वनि नकारात्मक ऊर्जा को कम कर के सकारात्मक ऊर्जा को बढ़ावा देती है. 

ये भी पढ़ें: अपनी राशि के अनुसार करें भगवान की पूजा…

3-अगर आप और आपका परिवार लम्बे समय से परेशानियों का सामना कर रहे है तो घर की उतार की दिशा में बेम्बू प्लांट लगाए. इसे घर में लगाने से नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है.साथ ही घर परिवार में कभी धन की कमी नहीं होती है.

4-अपने घर से नकारात्मक ऊर्जा के प्रभाव को दूर करने के लिए पांच बाँसुरियों पर लाल रिबन लपेट कर अपने घर के मुख्य द्वार पर लटकाये. पर इस बात का ध्यान रखे की बाँसुरी का मुँह नीचे की ओर रहे और आपस में त्रिकोण बनाएं.

Related Articles

Back to top button