मनोरंजन

बॉलीवुड की इन 11 अभिनेत्रियों पर बहुत सुंदर लगता है सिंदूर

आज बॉलीवुड की अभिनेत्रिया पहले से ज्यादा जवा और खूबसूरत दिखाई देती है।बॉलीवुड में अब ये आम बात हो गयी है।बॉलीवुड को अब खूबसूरत लड़कियों का भंडार माना जाता है।90′ के दशक में खासकर सभी अभिनेत्रियाँ विवाह नही करती थी।इसलिए क्योंकि उस वक्त विवाहित अभिनेत्रियाँ फिल्मों में काम उनके परिवार या तो उनके पति के द्वारा मनाई होती थी। लेकिन अब सब को कम मिलता है।लेकिन आज उन 11 शादीशुदा अभिनेत्रियों की बात करने जा रहे है जो सिंदूर लगाने से उनकी खूबसूरती में चारचांद लग गये है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हुए कुछ दिन ही पहले शादी के बंधन में बंधे है, इटली से जब शादी के बाद जब वह मुंबई एयरपोर्ट पर थे तब वह इतनी ज्यादा सुंदर और खूबसूरत लग रही थी कि अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ जाए।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन जो कि बच्चन खानदान की बहू है। ऐश्वर्या राय बच्चन मांग में सिंदूर लगाये बहुत अच्छी लगाती है । तब वह बेहद खूबसूरत लगती है। लेकिन इस तस्वीर में वो लाल रंग की साड़ी और माथे में सिंदूर लगाई काफी आकर्षक लग रही है।

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री है, माधुरी भी मांग में सिंदूर लगाने पर बहुत खुबसूरत दिखती है।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अक्सर मॉडर्न कपड़ो में दिखाई देती है। लेकिन जब एक भारतीय स्त्री साड़ी पहनी हुई होती है। तब वो कुछ अलग रूप में ही होती है। बता दे की अनुष्का ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से शादी की है।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की खुबसूरत और सबसे फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जानी मानी अभिनेत्री में से एक है। लेकिन ।

बिपाशा बासु

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपासा अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती है। जिसने करन ग्रोवर के साथ शादी की है।ऊपर की तस्वीर में बिपासा अपने विवाह के समय करन के साथ बहुत खुश दिखाई दे रही है।बिपाशा सिंदूर लगाये बहुत खुबसूरत आती है।

विद्या बालन

बॉलीवुड की फैमस अदाकारा विद्या बालन कई हिट फिल्मो में नजर आ चुकी है। लेकिन शादी के बाद फ़िल्म करना कम कर दिया है। इस तस्वीर में वह अपने पति के साथ लाल साड़ी में काफी अच्छी लग रही है। साथ ही वे मांग में सिंदूर लगाये बहुत ही ज्यादा खुबसूरत दिखती है।

दीया मिर्जा

अभिनेत्री दीया मिर्जा जो कि एक बेहतरीन अभिनय से जानी जाती है।इस तस्वीर में वह नीली साड़ी पहनी हुई है लेकिन फिर भी उन्होंने अपने माथे में सिंदूर लगाई बैठी है ।जिसमे वह खूबसूरत दिख रही है।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी इस तस्वीर में सुंदर दिख रही है। वो भी मांग में सिंदूर भरे। रानी ने आदित्या चोपड़ा से शादी की है और शादी के बाद से वे सिंदूर लगाना ज्यादा पसंद करती है।

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो अभिनेत्री करीना कपूर वैसे तो काफी आकर्षक लगती है।लेकिन इस तस्वीर में वह कुछ ज्यादा ही अछि नज़र आ रही है। करीना कपूर भी मांग में सिंदूर लगाये बहुत खुबसूरत दिखती है।

उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर जो कि 90 के दशक की काफी प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक है।वो अब ज्यादा फिल्मों में नही दिखती है।लेकिन वह अब भी बहुत ज्यादा खूबसूरत है।जो कि तस्वीर में देख सकते है।

Related Articles

Back to top button