मनोरंजन

बॉलीवुड में इंट्री लेने जा रही कपूर खानदान की ये और 5 खूबसूरत बेटियां

कपूर खानदान की बात करें तो कपूर खानदान को आज बॉलीवुड जगत की सबसे बड़ी खानदान के रूप में जाना जाता है। आपको बता दें कि अब तक इस खानदान से जुड़े कई सारे कलाकार बॉलीवुड की रंगीन दुनिया के हिस्सा रह चुके हैं। अब तक कई सारे बॉलीवुड हस्तियों को जन्म दे चुकी इस कपूर खानदान की उन लड़कियों के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं जो कि सिंगल होने के साथ साथ बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में कदम रखने वाली है। तो चलिए जानते हैं कपूर खानदान की लड़कियों के बारे में…

रिया कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की बहन रिया कपूर की बात करें तो वह बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से खुद को दूर रखना पसंद किया करती है। आपको बता दें कि रिया कपूर के भाई आज बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में काम कर रहे हैं। भाई और बहन के बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया से जुड़े होने के बावजूद रिया कपूर ने बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में काम करना नहीं चुना। आपको बता दें कि आज रिया कपूर पेशे से एक फैशन डिजाइनर है। बेहद ही खूबसूरत नजर आने वाली रिया कपूर के पिता की बात करें तो उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि आज भी उनके पिता उनके द्वारा पसंद किए गए कपड़े को ही पहना करते हैं।

अंशुला कपूर

बोनी कपूर की पहली बेटी और अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला कपूर की बात करें तो उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि जिस वक्त वह मात्र 5 साल की थी उसी दौरान उनकी माता की मृत्यु हो गई थी। माता का निधन हो जाने के बाद उनके पिता बोनी कपूर ने श्रीदेवी के साथ शादी रचाई। ऐसा बताया जाता था कि अंशुला कपूर और उनके भाई अर्जुन कपूर अपनी सौतेली मां श्रीदेवी को बिल्कुल भी पसंद नहीं किया करते थे। दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आने वाली अंशुला कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। एक्टिव रहने के साथ ही वह अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया फैंस के बीच साझा किया करती है। आपको बता दें कि अब तक अंशुला कपूर की जिंदगी में किसी भी लड़के की एंट्री नहीं हुई है।

जाह्नवी कपूर

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की बात करें तो उनके बारे में यह बात तो आपको पता होगी कि वह इसी साल पर्दे पर आने वाली फिल्म धड़क से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली है। आपको बता दें कि जिस वक्त जाह्नवी कपूर की मां श्रीदेवी की निधन हुई थी उस दौरान वह अपनी फिल्म धड़क की शूटिंग में व्यस्त थी। धड़क की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से वह अपनी मां के साथ दुबई नहीं जा सकी। आपको बता दें कि अपनी डेब्यू फिल्म में वह अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ पर्दे पर नजर आएंगी।

सनाह कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की बहन सनाह कपूर की बात करें तो उनका जन्म वर्ष 1992 में हुआ था। आपको बता दें कि सनाह कपूर अब तक बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया से दूरियां बनाकर रखी हुई है। हालांकि हम आपको यहाँ यह बात भी बता दे कि वह अपने भाई शाहिद कपूर की फिल्म शानदार में एक छोटा सा किरदार पर्दे पर निभा चुकी है। 26 साल की उम्र में सनाह आज काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है।

खुशी कपूर

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की बात करें तो वह आए दिन अपनी कुछ बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से लोगों के बीच सुर्खियां बटोरती रहती है। आज खुशी कपूर अपनी पढ़ाई में व्यस्त है। ऐसा बताया जाता है कि अभी तब उन्होंने बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कदम रखने को लेकर कुछ नहीं सोचा है।

 

Related Articles

Back to top button