मनोरंजन

बड़ा खुलासा: दीपिका ने रणबीर को अश्लील काम करते हुए कई दफा रंगे हाथ पकड़ा

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के प्यार के किस्से सभी ने सुने होंगे यह दोनों हमेशा इतने अच्छे रिलेशन में थे की जल्द से जल्द शादी करने वाले थे लेकिन किसी कारणवश इनमे दूरिया इस कदर आ गयी की यह आज एक दूसरे से काफी नफरत करते हैं। 
 
 
दीपिका ने रणबीर के साथ सभी रिश्तो के बारे में बताया जबकि रोते हुए अपनी आप बीती बताई की किस तरह उनको धोखा मिला लेकिन इस इंटरव्यू में इन्होने रणबीर का सीधे तौर पर नाम नहीं लिया। 
 
 
दीपिका ने बताया की मैं किसी के साथ रिश्ते में फिजिकली ही नहीं बल्कि भावनाओ के साथ जुड़ना पसंद करती हूँ, मैने किसी के साथ रिलेशनशिप में होते हुए धोखा नहीं दिया इससे अच्छा तो होगा की मैं सिंगल रहूँ। 
 
 
दीपिका के अनुसार,” जब में रिलेशनशिप में थी तो मुझे कई लोगो ने कहा की वह मुझे धोखा दे रहा हैं, मैं खुद इस बात को जानती थी लेकिन उसने रिश्ते के लिए भीख मांगी तो मैने उसे दूसरा मौका दिया लेकिन इसके बावजूद उसको मैने धोखा देते हुए रंगे हाथ पकड़ा।”
 
 
मैने उसे एक बार दुबारा मौका दिया और सोचा की वह जरूर सुधर जायेगा लेकिन धोखा देना उसकी आदत बन गयी थी, मैने उसके लिए बहुत कुछ किया जबकि वफ़ा की उम्मीद लगायी लेकिन बदले में मुझे सिर्फ धोखा मिला। 
 
 
दीपिका ने प्यार में धोखा खाने के बाद भरोषा गँवा बैठा जिसके बाद इन्होने उसे भुलाने के लिए कई राते रोकर गुजारी लेकिन वक्त के साथ सब कुछ भूलकर आगे निकल गयी आपको बता दे की रणबीर के नाम का टैटू दीपिका ने गुदवाया था। 

Related Articles

Back to top button