अजब-गजबमनोरंजन

पाक कलाकारों पर अमिताभ ने दिया चौंकाने वाला बयान

img_20160905120944uri attack के बाद देश में PAKISTAN के कलाकारों के खिलाफ विरोध हो रहा है। MNS के कार्यकर्ताओं ने तो PAK कलाकारों को पीटने तक की धमकी दे डाली। अब मामले पर अमिताभ का बयान आया है।

आज अमिताभ बच्चन का जन्मदिवस है। उन्होंने आज पाकिस्तानी कलाकारों पर भी बयान दिया है।  बिग बी ने कहा कि देश के लोगों में गुस्सा है लेकिन हमें एकता दिखानी होगी भेद भाव से दुनिया नहीं चलती। 
अक्षय ने कहा- शर्म करो
सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत देने को लेकर देश में एक बहस चल रही है। अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने इसका सबूत देने की मांग भी की। इस पर अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा- “पिछले कुछ दिनों से जो मेरे दिमाग में है, वह मैं यहां शेयर कर रहा हूं। मेरा मकसद किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं है।” उन्होंने वीडियो में कहा- “आज मैं आपसे सेलिब्रिटी की तरह बात नहीं कर रहा हूं। आज मैं एक आर्मी मैन के बेटे की तरह बात कर रहा हूं। कई दिनों से मैं सुन रहा हूं कि अपने ही देश के लोग अपनों से बहस कर रहे हैं। कोई सर्जिकल स्ट्राइक का प्रूफ मांग रहा है। कोई पाकिस्तानी आर्टिस्ट को बैन करने की मांग कर रहा है। कोई कह रहा है कि युद्ध होगा कि नहीं। अरे शर्म करो। अरे यार ये बहस बाद में कर लेना।”
दूसरे कलाकारों ने क्या कहा?
सलमान ने कहा था- पाकिस्तानी कलाकार टेररिस्ट्स नहीं
 सलमान ने कहा था, “इन्हें सरकार ने ही परमिट और वीजा जारी किए हैं। ये लोग तो कलाकार हैं, कोई टेररिस्ट्स नहीं।”
नाना ने कहा था-पहले मेरा देश है
 नाना पाटेकर ने कहा था, “मुझे लगता है कि पाकिस्तानी कलाकार बाद में, पहले मेरा देश। देश के अलावा मैं किसी को जानता नहीं। कलाकार देश के सामने खटमल की तरह इतने से हैं। इस मसले पर जो लोग पटर-पटर कर रहे हैं, उन्हें महत्व मत दो। मैं किसके बारे में कह रहा हूं, आप जानते हैं।”
जूही बोलीं- हमारी बुद्धि भ्रष्ट हो रही है
जूही चावला ने कहा था, “यह सब जो हो रहा है, उससे लगता है कि हमारी बुद्धि भ्रष्ट हो रही है। हम प्रॉब्लम्स को जड़ से मिटाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। हमें लोगों के सोचने का तरीका बदलना होगा।”
हमारी इंडस्ट्री टैलेंट्स की कद्र करती है- सैफ
सैफ अली खान ने कहा था- “यह दुनिया फिल्म इंडस्ट्री के लिए खुली हुई है और हमारी फिल्म इंडस्ट्री टैलेंट्स की कद्र करती है, चाहे वह सीमा पार की ही क्यों ना हो।”
हम बैन करने वाले कौन- पहलाज
 सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी ने फिल्म प्रोड्यूसर्स के इस फैसले को गैर जरूरी बताया था। निहलानी ने कहा था कि ये लोग कौन हैं जो बैन लगाने की मांग कर रहे हैं? किसकी इजाजत से ये लोग ऐसा कर रहे हैं?
कैसे शुरू हुआ मामला?
 पिछले महीने उड़ी आतंकी हमले में 19 सैनिकों के शहीद होने के बाद महाराष्ट्र नव निर्माण सेना यानी एमएनएस ने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन किए जाने की मांग की। मनसे ने इन कलाकारों को धमकी दी थी कि वे भारत छोड़ दें। कई कलाकारों और ऑर्गनाइजेशन्स ने मनसे की मांग का समर्थन किया। इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन यानी IMPPA ने भी पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन का फैसला किया।
 

Related Articles

Back to top button