फीचर्डराष्ट्रीय

भाजपा नेता का बड़ा दावा- मणिशंकर के घर बैठक में पहुंचे थे पाक राजदूत, पूर्व उप राष्ट्रपति

मणिशंकर अय्यर के प्रधानमंत्री मोदी पर दिए गए ‘नीच’ वाले बयान पर एक भाजपा नेता ने बड़ा दावा किया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले भाजपा नेता अजय अग्रवाल का दावा है कि जिस दिन मणिशंकर अय्यर ने ये बयान दिया उससे एक दिन पहले उनके आवास पर पाकिस्तानी राजदूत के अलावा, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और कांग्रेस के कई बड़े दिग्‍गज भी जुटे थे।

अग्रवाल ने अय्यर के बयान के बहाने किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार अजय अग्रवाल ने दावा किया है 6 दिसंबर (अय्यर के बयान से एक दिन पहले) मणिशंकर अय्यर के आवास पर एक बैठक का आयोजन किया गया था।

‘अय्यर के घर हुई बैठक में साजिश की आशंका’

What transpired I don’t know but the very next day he made the ‘Neech Aadmi’ comment for PM Narendra Modi. It maybe for the polarisation of votes, their strategy, what conspired, the nation must come to know about it: Ajay Aggarwal, BJP on Mani Shankar Aiyar’s comment on PM Modi pic.twitter.com/EMtyLccC9g

अग्रवाल के अनुसार इस बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी और कई बड़े कांग्रेस नेता मौजूद थे। उनका आरोप है कि इस बैठक में पाक राजदूत ने भी शिरकत की।

अग्रवाल के अनुसार इतने बड़े राजनेताओं के कारण मणिशंकर अय्यर के घर वाली रोड पर पुलिस ने सुरक्षा का बड़ा बंदोबस्त किया गया था जिसकी वजह से रोड ब्लॉक भी किया गया।मेरठ में कमेले के खिलाफ आंदोलन चलाकर चर्चा में आए अजय अग्रवाल के अनुसार मुझे नहीं पता उस बैठक में क्या हुआ, लेकिन उसके अगले दिन ही मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री मोदी पर ‘नीच’ वाला बयान दे डाला। हो सकता है यह गुजरात में वोटों के ध्रुवीकरण की कवायद में किया गया हो, लेकिन जनता इसके पीछे का सच जानना चाहती है। 

 
 

Related Articles

Back to top button