फीचर्डराष्ट्रीयस्पोर्ट्स

भारतीय कुश्ती पहलवान की करंट लगने से हुई मौत….

नई दिल्ली : भारतीय पहलवान विशाल कुमार वर्मा (19 वर्षीय ) की जयपाल स्टेडियम झारखण्ड में करंट लगने से मौत हो गई है. कल दोपहर झारखण्ड कुश्ती संघ के कार्यालय में बारिश का पानी घुस जाने से वो उसे निकलने गए थे. तभी मोटर को चालू करने में उनको करंट लग गया. जिससे वो जमीन पर गिर पड़े फिर उनको जल्दी से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहा उनको चिकित्सको ने मृत घोषित करार दिया गया. विशाल बसंत राम वर्मा के एकलौते बेटे थे .

SBI के बाद अब PNB के बैंकों में भी 5 हजार से अधिक जमा करने पर देना होगा चार्ज

भारतीय कुश्ती पहलवान की करंट लगने से हुई मौत....झारखण्ड के विशाल राज्य स्तर पर कई गोल्ड जीत चुके थे. और लगातार चार वर्षो से स्टेट चैंपियन थे राष्ट्रीय प्रतियोगिता में उनको चौथा स्थान प्राप्त हुआ था. भारतीय नौजवान विशाल वर्मा एक अच्छे पहलवान थे. भारत के उभरते पहलवानो में उनकी गिनती होने लगी थी पर भाग्य में कुछ और ही लिखा था .

अब सिर्फ बैंकों में पांच दिन होगा काम, बढ़ सकती हैं लोगों की दिक्कतें

झारखण्ड कुश्ती संघ ने विशाल के परिवार को एक लाख की सहायता राशि सेने का एलान किया है झारखण्ड कुश्ती संघ के अध्यक्ष भोलाराम सिंह ने और अन्य खेल संघो ने सरकार से मांग की है की विशाल के परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी और दस लाख की सहायता राशि दी जाये . विशाल को सबसे पहले साथी पहलवान अनिकेत नेदेखा और सभी को सुचना दी तभी विशाल को अस्पताल में भर्ती कराया जाया चिकित्सको ने उनको मृत घोषित करार दिया .

 

Related Articles

Back to top button