टॉप न्यूज़फीचर्डस्पोर्ट्स

भारत की हार पर उड़ाया मजाक और फिर मांगनी पड़ी माफी

mushfiqur-rahim_landscape_1459581101एजेन्सी/बांग्लादेशी विकेटकीपर मुशफिकर रहीम ने एक ट्विट कर एक और विवाद को न्यौता दे दिया, लेकिन विवाद होने से पहले ही उन्होंने स्थिति को संभाल भी लिया और माफी मांग ली।

हुआ यूं कि 31 मार्च की रात मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच खेला गया जिसमें मेजबान टीम इंडिया को हार मिली। इस हार के साथ ही भारत की फाइनल में पहुंचने की उम्मीद खत्म हो गई।

धोनी की अगुवाई में टीम इंडिया ने लगातार 3 जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाई थी, जिसमें बांग्लादेश पर एक रन से मिली रोमांचक जीत भी शामिल है। इस मैच का आखिरी ओवर  हार्दिक पांड्या डाल रहे थे और मैच बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया था। अंतिम ओवर में लगातार 2 गेंदों पर चौका लगाने के बाद मुशफिकर रहीम ने जमकर जश्न मनाया, लेकिन अगली गेंद पर वह कैच आउट हो गए। इसके बाद उनकी टीम लक्ष्य से 2 रन दूर रह गई और टीम को एक रन से हार मिली।

इसके बाद टीम इंडिया को सेमीफाइनल में हार मिली। वेस्टइंडीज के हाथों इस मैच में भारतीय टीम की हार के बाद रहीम ने ट्विट कर डाला, “इससे काफी खुशी मिली…..!!!!! #हा हा हा…। भारत सेमीफाइनल हार गया।”हालांकि मुशफिकर रहीम की टिप्पणी का सोशल मीडिया में स्वागत नहीं किया गया। लोगों ने इस पोस्ट पर जमकर आलोचना की खासकर भारतीय प्रशंसकों ने। अपने पोस्ट का नकारात्मक असर होता देखकर इस बांग्लादेशी खिलाड़ी ने अपने पोस्ट को सुधारा और इसके लिए माफी भी मांगी।

उन्होंने माफी मांगते हुए एक और पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, “सभी लोगों से माफी। मैं वेस्टइंडीज का बड़ा प्रशंसक हूं लेकिन अगर मेरे शब्दों से किसी को तकलीफ पहुंची है तो इसके लिए माफी।” साथ ही उन्होंने अपने पुराने ट्विट को हटाने का वादा किया।

Related Articles

Back to top button