फीचर्डराष्ट्रीय

भारत-पाक मैच से पहले श्रीनगर में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी

श्रीनगर : क्रिकेट की दुनिया के दो चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच आज चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच खेला जाएगा. दोनों टीमें करीब दस साल बाद रविवार को किसी आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल में आमने-सामने होगी. इस मैच को लेकर एक तरफ जहां पूरे देश में जोश का माहौल है. वहीं दूसरी तरफ आतंकी इस मौके पर कश्मीर में हमलों की साजिश रच रहे हैं. आतंकी हमले की आशंका को देखते हुए राजधानी श्रीनगर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया है.

भारत-पाक मैच से पहले श्रीनगर में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी

खुफिया जानकारी के अनुसार 48 घंटों के अंदर सुरक्षाबलों पर फिदायीन हमले किए जा सकते हैं. खबर है कि भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले फाइनल के दौरान आतंकी हमलों को अंजाम दिया जा सकता है. ऐसे में सुरक्षाबलों को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए गए हैं.

ये भी पढ़े: योगी आदित्यनाथ ने अमूल प्लांट पहुंचकर उठाया छाछ का लुत्फ

गौरतलब है कि चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में दोनों टीमों की साख दांव पर है. दोनों ही टीम के खिलाड़ियों और प्रशंसकों को जीत से कम कुछ भी मंजूर नहीं है. इस मैच को लेकर दोनों ही देशों के क्रिकेट प्रेमियों की धड़कनें तेज हैं और सभी अपनी टीम की जीतने की दुआ कर रहे हैं. विराट कोहली की कप्तानी में भारत पहली बार कोई ICC टूर्नामेंट खेल रही है, ऐसे में उन पर अपनी टीम को जिताने का दोहरा दबाव होगा.

Related Articles

Back to top button