स्पोर्ट्स

भुवनेश्वर कुमार ने बताया- हमने दक्षिण अफ्रीका को 30 रन ज्यादा दे दिए

केपटाउन। भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने स्वीकार किया कि मेहमान टीम के गेंदबाजों ने 30 रन ज्यादा दे दिए जिससे दक्षिण अफ्रीका अपनी पहली पारी में 286 रन तक पहुंच गई. मेजबान टीम का एक समय स्कोर तीन विकेट पर 12 रन था. भुवनेश्वर ने दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा कि हां हमने दक्षिण अफ्रीका को कुछ रन अतिरिक्त दे दिए. मुझे लगता है कि उन्होंने 25-30 रन अतिरिक्त बना लिए.भुवनेश्वर कुमार ने बताया- हमने दक्षिण अफ्रीका को 30 रन ज्यादा दे दिए

उन्होंने कहा कि हर घंटे के खेल में ऐसे 2-3 ओवर थे जहां हमने आसानी से बाउंड्री गंवाईं. इस मामले में हम सुधार कर सकते हैं. बता दें कि दक्षिण अफ्रीका और भारत के लिए बीच न्यूलैंड्स क्रिकेट मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का पहला दिन गेंदबाजों के नाम रहा. 

भुवनेश्वर की अगुआई में भारतीय गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका को 73.1 ओवरों में 286 रनों पर ही सीमित कर दिया था, लेकिन दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों ने भी दिन का खेल खत्म होने तक भारत के 11 ओवरों में 28 रनों पर ही तीन विकेट चटका दिए. स्टम्प्स तक चेतेश्वर पुजारा पांच रन बनाकर खेल रहे हैं जबकि रोहित शर्मा को अभी खाता खोलना बाकी है.

Related Articles

Back to top button