मनोरंजन

भूल भूलैया 2: कुछ ऐसा होगा कार्तिक आर्यन का लुक…

पिछले कुछ समय से अक्षय कुमार स्टारर फिल्म भूल-भूलैया के सीक्वल भूल-भूलैया 2 की चर्चा हो रही थी. खबर थी कि फिल्म में अक्षय कुमार वाला किरदार कार्तिक आर्यन निभाते नजर आएंगे. अब फिल्म में कार्तिक आर्यन के फर्स्ट लुक को ऑफिशियल जारी कर दिया गया है.

कार्तिक आर्यन का लुक ठीक वैसा ही है जैसा 2007 में आई भूल भूलैया में अक्षय का था. चार्मिंग और कूल लुक के बाद कार्तिक का यह अवतार मजेदार है. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार के बैनर तले हो रहा है.

फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी कर रहे हैं. वहीं सिने 1 स्टूडियोज के मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार भी भूषण कुमार के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक ने कहा था कि वे इस रोल के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. इस एक्साइटमेंट की मुख्य की वजह अक्षय कुमार के प्ले किए गए रोल को वापस पर्दे पर निभाना है. फिल्म में अक्षय कुमार के स्पेशल अपीयरेंस में नजर आने की भी खबर है.

2007 में आई कॉमेडी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म भूल-भूलैया में अक्षय कुमार साइकेटरिस्ट डॉ. आदित्य श्रीवास्तव के रोल में नजर आए थे. यूं तो फिल्म के बाकी सीन्स में उनका पहनावा नॉर्मल था, लेकिन फिल्म में उनकी एंट्री इसी पहनावे में हुई थी. ऐसा ही कुछ कार्तिक के लुक को भी देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button