मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा के फिगर का राज है ‘टॉयलेट पेपर’

malaika_23m_2016523_153625_23_05_2016मलाइका अरोड़ा की हॉट एंड सेक्सी फिगर सबको आकर्षित करती है। हर दूसरी लड़की का ख्वाब ऐसी फिगर पाना होता है। ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि मलाइका ऐसा क्‍या खाती हैं, जो इतनी फिट रहती हैंं। मलाइका ने हाल ही में एक रियलिटी शो के दौरान बताया कि उनकी सेहत का राज ‘टॉयलेट पेपर’ हैं।

इन दिनों मलाइका टीवी रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में फिल्ममेकर करण जौहर और किरण खेर के साथ जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। यहां उनके बीच काफी हंसी-मजाक देखने को मिलता है। ये लोग कुछ अजीबो-गरीब कारनामे करने वाले लोगों का भी मजाक उड़ाते नजर आते हैं। हाल ही में इस शो में एक शख्स आया, जो टॉयलेट पेपर खाता है। इस शख्स को देख तीनों जज हंसने लगे।

हंसते हुए करण जौहर ने कहा कि सिर्फ ये शख्स ही टॉयलेट पेपर नहीं खाता है, बल्कि मलाइका भी यही खाती हैं। मलाइका को टॉयलेट पेपर खाने की आदत बचपन से है। अब भी मलाइका बड़े शौक से टॉयलेट पेपर खाती हैं, यही उनकी सेहत का भी राज है।

इस पर मजाकिया अंदाज में मलाइका ने कहा, ‘हां, क्यों नहीं मैं तो सिर्फ टॉयलेट पेपर ही खाती हूं। यही मेरी सेहत का असली राज है। अगर मेरी जैसी फिगर चाहिए, तो टॉयलेट पेपर खाइए।’ हालांकि मलाइका यहां करण के मजाक का जवाब दे रही थीं।

टॉयलेट पेपर खाना कोई टैलेंट का काम नहीं है। इसलिए किरण, करण और मलाइका ने इस शख्स को अगले राउंट के लिए सेलेक्ट नहीं किया। ऐसा ही एक और शख्स भी आया, जो ट्यूब लाइट का कांच खाता है। इसे भी ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के जजेज ने रिजेक्ट कर दिया।

 
 

Related Articles

Back to top button