टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

महाराष्ट्र: अस्पताल में कोरोना की जांच करने वाली महिला डॉक्टर में मिले वायरस के लक्षण

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है और इसी के साथ स्वास्थ्य कर्मियों में संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 52 हो गई है.

वहीं एक रत्नागिरी जिला अस्पताल की एक महिला डॉक्टर में संक्रमण के लक्षण देखे गए. महिला डॉक्टर कोरोना की जांच कर र​ही थी, जिसकी वजह से वह संक्रमित हुई. लक्षण देखने के बाद डॉक्टर के सैम्पल लिए गए, लेकिन अभी सैम्पल को जांच के लिए पुणे नहीं भेजा गया है.

इसके बाद इस महिला डॉक्टर ने अपने एचओडी पर आरोप लगाया है कि जानबूझकर उसके सैम्पल जांच के लिए नहीं भेज गए. फिलहाल महिला डॉक्टर ने खुद को ​होम क्वेरैंटाइन कर लिया है और पुलिस में इसे लेकर शिकायत दर्ज कराई है. इस महिला का कहना है कि सही समय पर सैम्पल न भेज कर, उसकी जान से खेला गया.

बता दें कि महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा है कि मैंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से बात की है. दुनियाभर के संक्रमण ग्रस्त बाधित देशों से लोग भारत आ रहे हैं और कई मामलों में ये सीधे नहीं, पड़ोस के दूसरे देशों से होकर आ रहे हैं. इन्हें रोकने और इनकी शिनाख्त करने की जरूरत है.

Related Articles

Back to top button