अजब-गजबमनोरंजन

महिला रेडियो जॉकी ने किया सुसाइड, शक के घेरे में मेजर

मुंबई : हैदराबाद की महिला रेडियो जॉकी संध्या सिंह ने आत्महत्या कर ली है. लड़की के घरवालों ने महिला के पति पर इल्जाम लगाया है. दोनों ही उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. प्यार होने के बाद करीब दो साल पहले दोनों ने शादी की थी. संध्या एक मेजर हैं और उनकी पत्नी का शव क्वार्टर में मिला था.

महिला रेडियो जॉकी ने किया सुसाइड, शक के घेरे में मेजर

बोलारम पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित सैन्यकर्मियों के ऑफिशियल क्वार्टर में सेना के मेजर की पत्नी का शव फांसी से लटका मिला.

पुलिस के मुताबिक, पुलिस ने पहले आत्महत्या का मामला दर्ज किया था. लेकिन मृतक के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि उसका पति उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करता था. संध्या की मौत पिछले हफ्ते हुई थी. वह अपने पति मेजर वैभव विशाल के साथ आर्मी की तरफ से दिए गए घर में रहती थीं.

पुलिस उपायुक्त बी सुमति ने कहा, ‘‘उसके पति मेजर वैभव विशाल इस समय यहां 54वें इंफैंट्री में काम कर रहे हैं.

सुमति ने कहा कि मेजर वैभव विशाल आर्मी हॉस्पिटल की इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में एडमिट हैं. कथित तौर पर मेजर ने ही संध्या को छत से लटका पाया था और उसी रात उनकी तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा.

सुमति ने कहा, ‘‘हमने सैन्य अधिकारियों को पत्र लिखकर उनके हिरासत की मांग की. उन्होंने जवाब में कहा कि मेजर विशाल स्वास्थ्य समस्या के कारण सेना के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं. जैसे ही वह फिट होंगे उन्हें हमारे हवाले कर दिया जाएगा.’’

 

Related Articles

Back to top button