मनोरंजन

प्रत्यूषा सुसाइड केस: राहुल राज के माता-पिता ने भी प्रत्यूषा और उसके परिवार को लेकर किया बड़ा खुलासा

l_pratyusha-banerjee-1460288157एजेन्सी/  प्रत्यूषा बनर्जी की मौत को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी कड़ी में राहुल राज के माता-पिता ने भी प्रत्यूषा और उसके परिवार को लेकर बयान दिया है। साथ ही उन्होंने राहुल पर लग रहे आरोपों को सिरे से खारिज कर रहे हैं। 

प्रत्यूषा बनर्जी की मौत पर दुख जताते हुए राहुल के माता-पिता ने बताया कि प्रत्यूषा और उनके बेटे राहुल के बीच अच्छे रिलेशन थे और दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुश थे। राहुल के पिता ने बताया कि प्रत्यूषा के अपने पैरेंट्स से अच्छे रिश्ते नहीं थे। उन्होंने बताया कि पैसों को लेकर उनके बीच कुछ टेंशन थी। 

प्रत्यूषा के खाते से निकले थे 24 लाख

प्रत्युषा आत्महत्या केस की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है। मुंबई बंगुर पुलिस इस केस से जुड़े एक और पहलू का खुलासा किया था जिसमें ये बताया गया कि पिछली साल नवंबर में प्रत्युषा के खाते से 24 लाख रुपए निकाले गए थे। बंगुर पुलिस ने राहुल और प्रत्युषा के खाते से जुड़ी जानकारी लेनी शुरू कर दी हैं। पुलिस किसी भी वक्त राहुल को अरेस्ट कर सकती है। प्रत्युषा के माता पिता ने अपने एक स्टेटमेंट में ये बताया था कि प्रत्युषा के खाते से एक समय में 24 लाख रुपए निकाले गए थे। 

राहुल राज सिंह की अग्रिम जमानत खारिज

टीवी कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने और मारपीट करने के मामले में आरोपी राहुल राज सिंह की गुरुवार को दिंडोशी सत्र अदालत के न्यायाधीश ख्वाजा फारुक अहमद ने अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी। अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद उनके वकील समीर शेख ने कहा कि अब बम्बई उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की जाएगी। उन्होंने कहा कि न्यायालय के आदेश की प्रमाणित प्रति मिलने के बाद उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की जाएगी।

Related Articles

Back to top button