मनोरंजन

माँ काजोल को भी पीछे छोडा बेटी न्यासा देवगन ने ग्लैमर के मामले में, तस्वीरें हो रही वायरल

बॉलीवुड में काफी लम्बे से अपनी बेहतरीन भूमिका निभाने वाली काजोल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं ।शाहरुख़ खान की फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे ‘ में भोला भला किरदार निभाने वाली काजोल को आज समय में हर कोई जनता हैं ।लेकिन एक समय वो भी था जब उनका रंग उनके लिए मुसीबत बन गया था क्यूंकि उस समय कोई भी डायरेक्टर सांवली एक्ट्रेस को अपनी फिल्मो में नहीं लेना चाहता था लेकिन इन सब के बाद भी काजोल ने हार नहीं मानी और बॉलीवुड  में संघर्ष करती रही फिर इन्होने अपनी एक्टिंग से सभी के होश उड़ा दिए ।

धीरे धीरे बॉलीवुड में काजोल और शशरूख की जोड़ी को लोग काफी पसंद करने लग आगये और इनकी फिल्मो का बेसब्री से इंतजार करने लगे ।आज के समय में काजोल को सुपरहिट एक्ट्रेसेस मे गिना जाता है. परंतु आज हम बात काजोल की नहीं बल्कि उनकी बेटी न्यासा देवगन की करने जा रहे हैं. न्यासा बड़ी हो चुकी है और काजोल की तरह ही खूबसूरत दिखती हैं।

काजोल ने जब अजय देवगन से शादी की तब उस के कुछ समय बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरिया बनानी शुरू करदी थी क्यूंकि काजोल चाहती थी की वह अब अपने घर परिवार को संभाले और उन्ही में ज्यादा समय बिताये ।अब अजय और काजोल की बेटी न्यासा काफी बड़ी हो गयी हैं और वह बिलकुल अपनी माँ जैसी दिखाई देती हैं ।न्यासा देवगन की तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट करके उनकी खूबसूरती की सराहना की है।

खबरों के मुताबिक़ बताया जाए रहा हैं की अजय अपनी बेटी को बहुत ही जल्द बॉलीवुड में लांच करने वाले हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की न्यासा अभी सिर्फ 14 साल की हैं ही लेकिन वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस हैं ।न्यासा की खूबसूरती बॉलीवुड की कई हीरोइनों को मात दे सकती है. एक रिपोर्ट के अनुसार न्यासा देवगन फिलहाल पढ़ाई कर रही है|

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अजय और काजोल की इस खूबसूरत परी को ना केवल पढ़ाई में दिलचस्पी है बल्कि वह सोशल एक्टिविटी में भी नंबर वन है. भले फेसबुक  हो या ट्विटर या फिर इंस्टाग्राम, इन सभी बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट में न्यासा ने अपना अकाउंट बनाया हुआ है|न्यासा को अपने पिता यानी अजय देवगन की फिल्में देखना काफी पसंद है|इसके साथ ही न्यासा के फेवरेट बॉलीवुड हीरो शाहरुख खान हैं. न्यासा के अनुसार वह अपनी मम्मा को बॉलीवुड में देखना सबसे अधिक पसंद करती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान न्यासा ने बताया कि वह अपनी मम्मी की तरह ही एक शानदार अभिनेत्री बनना चाहती हैं|

काजोल ने इसी साल रिलीज़ हुई हॉलीवुड एनीमेशन फ़िल्म इनक्रेडिबल्स 2 के हिंदी डब वर्ज़न में लीड किरदार इलास्टिक गर्ल के लिए आवाज़ दी थी। यह तस्वीर काजोल ने न्यासा के जन्मदिन पर शेयर की थी। न्यासा का जन्म 2003 में हुआ था। न्यासा को जन्म देने के लिए काजोल ने 3 साल का लंबा ब्रेक फ़िल्मों से लिया था। उन्होंने 2006 में फना से वापसी की थी। काजोल अपने दोनों बच्चों के काफ़ी करीब हैं और परिवार हमेशा उनकी प्राथमिकता रहा है।

अजय भी एक परफेक्ट फैमिली मैन की तरह बच्चों के साथ वक़्त बिताने का मौक़ा नहीं छोड़ते। खबरों की मानें तो काजोल और अजय देवगन इन दिनों अपने परिवार के साथ थाईलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. अजय ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं|अजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म ‘रेड’ रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. वेकेशन से पहले वह अपकमिंग मूवी ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग कर रहे थे.

Related Articles

Back to top button