मनोरंजन

जॉन अब्राहम ने बताया, डोनेशन करने के बाद भी क्यों नहीं की इसकी घोषणा?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम उन एक्टर्स में हैं, जो सिर्फ अपनी फिल्मों को लेकर ही सुर्खियों में रहते हैं। फिल्म रिलीज होने के वक्त जॉन मीडिया की सुर्खियों से दूर ही रहते हैं और खास बात ये है कि एक्टर अपनी प्राइवेट लाइफ मीडिया से दूर ही रखते हैं। जिस वक्त पूरे देश में लॉकडाउन है और सभी स्टार्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फैंस को अपने जीवन से जुड़ी अपडेट दे रहे हैं, उस वक्त भी जॉन अब्राहम खबरों में नहीं हैं।

इसलिए नहीं की घोषणा

इसी दौरान, कई सेलेब्स अपने डोनेशन को लेकर भी खबरों में हैं, लेकिन जॉन अब्राहम के डोनेशन की खबर भी सामने नहीं आई है। जॉन अब्राहम से खुद बताया कि आखिर उन्होंने डोनेशन की घोषणा क्यों नहीं की। उन्होंने बताया कि जो भी कर रहा है वो अच्छा काम कर रहा है। बॉलीवुड हंगाम की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बताया कि उनके जैसे लोग किसी भी तरीके से इसे पब्लिक नहीं करेंगे। जॉन अब्राहम की तरह कई एक्टर ऐसे हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपने डोनेशन के बारे में नहीं बताया है।

मदद करने वालों को सलाम

उन्होंने आगे बताया कि इंडस्ट्री के किसी व्यक्ति से उनसे कहा कि यह गुडविल पाने समय है और यह एक गलत बात है। उन्होंने कहा कि हर कोई वास्तविक जीवन की स्थिति का सामना कर रहा है और गुडविल खरीदने से कुछ होना नहीं है। साथ ही एक्टर ने यह भी बताया कि वो लोग भी गलत नहीं है, जो इसका ऐलान कर रहे हैं, लेकिन बस उन्होंने नहीं बताया है। साथ ही एक्टर ने बताया कि उन लोगों को सलाम है, जो इस दौर में मदद करने के लिए आगे आए हैं।

वहीं लॉकडाउन को लेकर जॉन ने कहा कि अभी साल के आखिर तक कुछ ठीक नहीं होने वाला है और यह नए तरीके के नॉर्मल होगा। बता दें कि अभी एक्टर सेल्फ आइसोलेशन में हैं और घर के खाने का मजा ले रहे हैं। वहीं, जॉन ने दो दिन पहले मेरा भारत महान कविता भी गाई थी, जो कोरोना वायरस से संबंधित थी।

Related Articles

Back to top button