मनोरंजन

सुहाना खान ने जिम करते शेयर की सेक्सी फोटो, फैन्स बोले कमर क्या…

मुंबई. शाहरुख खान के बेटी सुहाना खान ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू न किया हो लेकिन वह आय दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुहाना खान अपनी हॉट और सेक्सी फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ती हैं. सुहाना की सोशल मीडिया पर लंबी फैन फॉलोइंग है. वह जैसे ही अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं उनके फैन्स में लाइक करने की होड़ मच जाती है. सोशल मीडिया पर सुहाना खान की एक ऐसी ही हॉट और सेक्सी तस्वीर वायरल हो रही है जो कुछ दिन पुरानी है.

सुहाना खान की जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसे उन्होंने करीब 5 दिन पहले अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इस फोटो में सुहाना खान जिम में पसीना बहा रही हैं. फोटो में वह व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम ब्लू स्काई कलर की शॉर्ट पहने दिख रही हैं. जिम करते वक्त वह इतनी आकर्षक दिख रही हैं कि उन्हें देखकर हर किसी का मन मचल उठेगा.

https://www.instagram.com/p/BsW46wnhX_h/

 

बता दें कि साल 2018 में सुहाना खान का फोटो वोग मैगजीन के कवर पर छपी थी. इसी के चलते सुहाना खान ने ग्लैमरस की दुनिया में कदम रखा. वोग मैगजीन के जिस अंक में उनकी कवर पर फोटो छपी थी उसमें वह बहुत ही सेक्सी और हॉट दिख रही थीं. ऐसा कहा जा रहा कि सुहाना खान एक्टिंग में ही अपना करियर बनाना चाहती हैं. वहीं उनके पिता भी इस बात का खुलासा कर चुके हैं. बता दें कि फिल्म जीरो की शूटिंग के वक्त शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना को सेट पर साथ ले जाते थे जिससे सुहाना कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ को एक्टिंग करते हुए देखे सके.

Related Articles

Back to top button