अपराध

मुंबई में मां-बेटी की हत्या, CCTV में दिखा कातिल का असली सच

मुंबई के भयांदर में एक मां और बेटी के डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बिल्डिंग में लगी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिसके बाद पुलिस के हाथ जो सबूत लगा उसे जानकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। 
पुलिस ने फुटेज में 26 साल के एक शख्स को देखा जो अक्सर दीपिका संघवी नाम की महिला के पास आया करता था। दरअसल, पुलिस को युवक पर शक इसलिए हुआ क्योंकि वह वारदात की रात से अगले दिन सुबह तक घर में ही मौजूद था। हालांकि, उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने एक स्पेशल टीम को रवाना कर दिया है।

मां की लाश खून में सनी तो बेटी की लाश मिली पलंग में

पड़ोसियों ने बताया कि वारदात के दिन दीपिका के घर से जोर-जोर की चीखने की आवाजें आ रही थी। रात भर ये सब होने के बाद युवक को सुबह करीब 7.20 बजे रेलवे स्टेशन पर देखा गया था। अब पुलिस मामले को यौन शोषण से भी जोड़कर देख रही है, क्योंकि मौके पर दीपिका के कपड़े भी फटे हुए मिले थे।

इतना ही नहीं दीपिका की लाश खून में सनी हुई फर्श पर मिली जबकि 8 साल की हेतावि की लाश पलंग के अंदर से बरामद की गई। अपने पहले पति से अलग हो चुकी दीपिका अपनी बेटी के साथ किराए के मकान में रहा करती थी। 

पहले पति ने किए कई खुलासे

पहले पति कार्तिक संघवी ने बताया कि उन दोनों के बीच में आरोपी युवक को लेकर अक्सर झगड़े हुआ करते थे। साथ ही हेतावि भी उसे पसंद नहीं किया करती थी। हालांकि, दीपिका के माता-पिता को भी युवक के आने-जाने की जानकारी थी। पर ये अंदाजा नहीं था कि एक दिन यह उनकी बेटी और नातिन की जान ले बैठेगा। 
वारदात के दिन मां ने दीपिका को फोन मिलाया तो वह जवाब नहीं दे रही थी। परेशान मां ने कार्तिक को इस बात की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे कार्तिक ने बार-बार गेट खटकाया लेकिन जवाब नहीं मिला। इसके बाद कार्तिक ने पुलिस को बुलाया और पूरी घटना का खुलासा हुआ।

Related Articles

Back to top button