अपराध

नौकर ने अश्लील फोटो खीचकर मालकिन को किया ब्लैकमेल…

नोएडा (एजेंसी)। दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-१०८ में एक नौकर ने मालकिन की अश्लील फोटो खींचने के बाद शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया। महिला का आरोप है कि अब आरोपी नौकर का भाई उसके देवर को अश्लील फोटो भेज रहा है।

महिला ने सेक्टर-३९ पुलिस से आरोपी नौकर के भाई की भी शिकायत की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक सेक्टर-१०८ निवासी महिला का पति पिछले ८ महीने से कोमा में है। पति की देखरेख के लिए उसने मिलक, जिला रामपुर निवासी विक्की पाल को अपने यहां काम करने के लिए रखा था। वहीं महिला का आरोप है कि विक्की ने चोरी-छिपे उसकी अश्लील फोटो खींच ली। उसके मोबाइल में पड़ी कुछ फोटो को भी उसने अपने मोबाइल में ले लिया।

सुबह विक्की ने महिला पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला। महिला के इनकार करने पर आरोपी ने उससे हाथापाई की। इस दौरान घर में काम कर रही नौकरानी के बीच बचाव करने पर आरोपी भाग निकला। महिला ने १०० नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी नौकर को ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया। महिला का आरोप है कि सुबह वह घर पर थी, तभी देवर ने उसकी कुछ अश्लील फोटो आरोपी के भाई द्वारा भेजे जाने की बात बताई। बाद में पता चला कि नौकर ने महिला की अश्लील फोटो को वायरल कर दिया है।

Related Articles

Back to top button