टॉप न्यूज़ब्रेकिंगराष्ट्रीय

मेजर हांडा ने शैलजा से कहा था- बस एक आखिरी बार मिल लो, फिर कभी न मिलूंगा न कॉल करूंगा

भारतीय सेना के मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा द्विवेदी की हत्या मामले में पुलिस सूत्रों ने बताया है कि आरोपी मेजर निखिल हांडा ने मर्डर के दिन आखिरी बार मुलाकात की बात कहकर महिला को बुलाया था.हांडा ने शैलजा को कहा था- ‘जरूरी बात करनी है, बस… एक बार मिल लो. इसके बाद कभी नहीं मिलूंगा और न ही कॉल करूंगा.’

मेजर हांडा ने शैलजा से कहा था- बस एक आखिरी बार मिल लो, फिर कभी न मिलूंगा न कॉल करूंगा

मामले में पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है. जिसके चलते बुधवार की सुबह पुलिस आरोपी निखिल हांडा को मौका-ए-वारदात पर लेकर पहुंची. जहां कत्ल में इस्तेमाल किए गए चाकू की तलाश की जा रही है. इसके बाद पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए आरोपी हांडा को लेकर मेरठ जाएगी.

पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया था कि साल 2015 में निखिल हांडा की शैलजा से दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी. तब तक निखिल को ये नहीं पता था कि शैलजा आर्मी में मेजर की पत्नी है. पुलिस के मुताबिक, शैलजा ने तब निखिल को बताया था की उसका पति एसबीआई में काम करता है. हालांकि, कुछ दिनों बाद निखिल को पता चल गया था की शैलजा का पति मेजर हैं.

दिल्ली पुलिस ने यह भी दावा किया था कि आरोपी मेजर निखिल हांडा ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, हांडा ने कहा है कि जब शैलजा ने उसके साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर आगे जारी रखने से इनकार कर दिया तब उसने हत्या कर दी.

वहीं, पुलिस सूत्रों ने ये भी कहा है कि निखिल हांडा ने सोशल मीडिया पर दो प्रोफाइल बना रखे थे. एक रियल अकाउंट, जबकि एक फेक था. उसने फेक अकाउंट के जरिए ही शैलजा से सबसे पहले संपर्क किया था. बाद में उसने पहचान जाहिर की थी.

शनिवार को दिल्ली में शैलजा की बॉडी बरामद की गई थी. हत्या के आरोप में रविवार को आर्मी ऑफिसर मेजर निखिल हांडा को गिरफ्तार कर लिया गया है. शैलजा की उम्र 35 साल थी और वह मूल रूप से अमृतसर की रहने वाली थी.

पुलिस जांच में ये सामने आया है कि आरोपी मेजर हांडा और शैलजा के बीच अफेयर था. दोनों के बीच इतनी करीबियत थी कि बीते 6 महीने में आरोपी ने शैलजा को 3000 बार कॉल किया था.

Related Articles

Back to top button