टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने की बात को CM नीतीश ने किया खारिज

जेडीयू के मोदी मंत्रीमंडल में शामिल होने को लेकर लग रही अटकलों को सीएम नीतीश कुमार ने साफ तौर पर खारिज कर दिया है।सीएम नीतीश कुमार ने गुरूवार को पटना में ऐसी किसी अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। सीएम नीतीश कुमार सरदार पटेल के जयंती पर राजकीय समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने यह बात कही।

बता दें कि बुधवार को दूसरी बार जदयू के अध्यक्ष चुने गए थे। इस मौके पर जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा था कि नीतीश कुमार में देश चलाने की क्षमता है।

दिल्ली में हुई जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय परिषद की बैठक में बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सर्वसम्मति से राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया था। नीतीश कुमार के फिर से पार्टी अध्यक्ष चुने जाने के बाद जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने मीडिया को संबोधित करते हुए मोदी सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर बड़ा बयान दिया था। त्यागी ने शर्त रखते हुए कहा था कि हमारे सांसदों की संख्या के आधार पर यदि एनडीए की ओर से निमन्त्रण आता है तो हमारी पार्टी केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होगी।

केसी त्यागी ने कहा था कि अगर उनकी पार्टी को संख्या बल के आधार पर जगह मिलती है, तो वह केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने को तैयार है। बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद मंत्रिमंडल गठन के समय जेडीयू ने एक मंत्री पद की पेशकश को इनकार कर दिया था। इससे पहले भी कई बार जेडीयू के पीएम मोदी कैबिनेट में शामिल होनें की खबरें आती रही हैं। लेकिन हर बार बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने इन खबरों को खारिज किया है।

Related Articles

Back to top button