मनोरंजन

यहाँ जाने किस एक्टर से मिलता है आपका खानपान

हमारे देश में शाकाहार भोजन को काफी महत्त्व दिया जाता है. भले ही इस देश में हर धर्म और जाती के लोग हो और किसी के भी कुछ खाने पर कोई प्रतिबन्ध नही है लेकिन फिर भी शाकाहार खाने को हमारे देश में काफी शुद्ध और पवित्र माना जाता है. माँसाहार खाने वाले लोगों के अनुसार वो हमारे शरीर के लिए बहुत लाभदायक है इसमें सारे पोषक तत्व समाहित होते हैं. वहीं शाकाहारी लोगों के अनुसार अगर हमारे पेट भरने से किसी जीव का जीवन छिन रहा हो तो हमें कभी भी वो नहीं खाना चाहिए उसके अलावा शाकाहार में खाने के लिए अन्य विकल्प हैं जिसमें सभी पोषक तत्व प्रचुर मात्रा में होते हैं।  लेकिन क्या आप जानते है की हमारे बॉलीवुड सितारें किस तरह का भोजन करना पसंद करते है. आज हम जिन बॉलीवुड सितारों के भोजन के बारे में बताने जा रहे है उनके बारे में जानकर आप भी चौंक जायेंगे. इन सभी का खाना आपके हमारे जैसी आम इंसान जैसा ही होता है.

1.कैटरिना कैफ 

कैटरिना  अपने  नाश्ते में अंडा और ऑमलेट लेती है. इसके अलावा ओटमील भी कैटरिना को बहुत पसंद है. वहीँ कैटरिना  लंच में ग्रिल्ड चिकन,सलाद,उबली सब्जियां खाती है और डिनर में वो सूप और सलाद लेती है। ग्लोइंग स्किन के लिए वो acci berry सप्लीमेंट्स भी लेती है।

2. आलिया भट्ट

आलिया भट्ट काफी साधारण खाना खाना पसंद करती है. वे नाश्ते में 1कटोरी पोहा और सब्जी खाती है बीच में वो इडली सांभर और फल भी लेती है।  लंच में वे सब्जी, रोटी, दाल खाना पसंद है। डिनर में वो चिकन और दाल, रोटी,स ब्जी, चावल खाती है।

3. दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की सबसे हॉट और महंग एक्ट्रेस का खाना काफी सिंपल है. इनके नाश्ते में कम वसा वाला दूध और अंडा शामिल है और लंच मे वो साउथ इंडियन खाना खाती है और इन सबके अलावा वो सलाद,बादाम,अखरोट,फल और ताजा जूस पीना पसंद करती है।

4.अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की फिटनेस देखकर हर कोई इनके खानपान के बारे में जानना चाहता है. अक्षय नाश्ते में एक ग्लास दूध और पराठे खाते है इसके अलावा वो फल और मेवा भी खाते है इसके बाद वो लंच में बैलेंस डाइट लेते है जिसमें दाल सब्जी ब्राउन रिस, मीट, दही होता है अक्षय डिनर में सूप और सब्जियां खाते है।

5.रणबीर कपूर

हैण्डसम हंक रणबीर कपूर नाश्ते में अंडा केला, जूस,प्रोटीन शेक और बादाम खाते है. इनके लंच में दाल,रोटी,तंदूरी चिकन और दही शामिल है. डिनर में वो ग्रिल्ड फिश या फिर चिकन खाते है.

Related Articles

Back to top button