अपराधउत्तर प्रदेश

यूपीः भूत प्रेत उतारने के नाम पर नाबालिग से गैंगरेप

rape-logo-2_650_060316083839उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में भूत उतारने के नाम पर एक नाबालिग लड़की को एक तांत्रिक और उसके दो साथियों ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. वारदात के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है.

मामला अमरोहा जिले के रजबपुर थाना इलाके का है. जहां बागड़पुर गांव में संजय भगत नामक एक तांत्रिक रहता है. जो भूत प्रेत उतारने और तंत्र मंत्र से इलाज करने का दावा करता है. बिजनौर जिले के चांदपुर कस्बे का एक परिवार अपनी नाबालिग दत्तक पुत्री को इलाज के लिए उस तांत्रिक के पास लेकर आया. घर वालों को लग रहा था कि उनकी लड़की पर कोई भूत-प्रेत का साया है.

तांत्रिक संजय भगत ने लड़की के इलाज की बात कही और उसे अकेले में उसके पास छोड़ने के लिए कहा. इसके बाद तांत्रिक संजय और उसके दो साथियों ने मिलकर नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बना लिया. वारदात को अंजाम देकर तीनों मौके से फरार हो गए.

पीड़िता ने जब इस बारे में अपने परिजनों को बताया तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने आरोपी तांत्रिक संजय भगत और उसके साथियों के खिलाफ रजबपुर थाने में तहरीर दे दी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. एएसपी उदय शंकर ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. तीनों आरोपी अभी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button