राजनीतिराष्ट्रीय

यूपी के सांसदों को आज पीएम के नाश्ते का न्योता, CM योगी के काम का लेंगे फीडबैक

लखनऊ/नई दिल्‍ली : पीएम नरेंद्र मोदी ने आज गुरुवार को यूपी के सभी सांसदों को नाश्ते पर अपने आवास  पर आमंत्रित किया है. सूत्रों के अनुसार पीएम नाश्ते के बहाने सभी सांसदों से औपचारिक बातचीत करके यूपी सरकार के कामकाज की समीक्षा करेंगे. सभी सांसदों से फीड बैक लेकर उनके क्षेत्र में जनता तक केंद्र सरकार की योजनाओं की प्रगति और उनमें सुधार की जरूरत पर चर्चा  संभावित है. इस बैठक में केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार और अरुण जेटली भी मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें: इस नुस्खे चुटकी बजाते ही सेकेंडो में आपका जुकाम हो जायेगा छू मंतर

यूपी के सांसदों को आज पीएम के नाश्ते का न्योता, CM योगी के काम का लेंगे फीडबैकउल्लेखनीय है कि इसके पूर्व गत मार्च माह में पीएम मोदी ने यूपी में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद राज्य के सांसदों को नाश्ते पर आमंत्रित किया था. कहा जाता है कि उस समय मोदी ने सांसदों की पीठ थपथपा कर ऐसे ही मेहनत करते रहने, संसद में निरंतर उपस्थिति के साथ ही सांसदों को सोशल मीडिया का अधिक उपयोग करने की भी सलाह दी थी.

ये भी पढ़ें: इन 5 राशियों के लोग सबसे ज्यादा झूठ बोलने में होते है माहिर

बता दें कि नाश्ते की टेबल पर आज भी पीएम मोदी यूपी के सांसदों से जानकारी लेकर कुछ मोदी मंत्र देंगे, ताकि उसका प्रभाव यूपी में देखा जा सके. इस बहाने आगामी लोक सभा चुनाव के लिए भी रणनीति तैयार की जा सकेगी.पीएम मोदी की यह कार्य शैली ही उन्हें दूसरे राजनीतिज्ञों से अलग करती है.

Related Articles

Back to top button