टॉप न्यूज़राजनीति

यूपी में लोगों को लुभाएगा राहुल का दाढ़ी वाला लुक

1472601262-khaskhabarलखनऊ। कांग्रेस को फिर से पुराने वैभव पर ले जाने की ओर अग्रसर राहुल गांधी अब अपने लुक में भी परिवर्तन करेंगे। उत्तर प्रदेश चुनाव के प्रचार अभियान के पोस्टर में राहुल गांधी एक नए लुक में दिखाई देंगे। कांग्रेस के पॉलिटिकल स्टै्रटजिस्ट प्रशांत किशोर ने प्रचार पोस्टर के लिए राहुल की एक फोटो जारी की है। इस फोटो में राहुल दाढ़ी वाले लुक में हैं। उत्तर प्रदेश चुनाव के पोस्टरों में राहुल का यही फोटो इस्तेमाल होगा।

दिखाना चाहते हैं गंभीर छवि

जानकारों के मुताबिक प्रशांत चाहते हैं कि राहुल गांधी की छवि गंभीर दिखे। यही वजह है कि राहुल की ऐसी तस्वीरें पोस्टरों में इस्तेमाल की जाएंगी, जिसमें वह दाढ़ी-मूंछ में हों।

सूत्र बताते हैं कि प्रयोग के तौर पर इसका इस्तेमाल ’27 साल यूपी बेहाल’ अभियान में हो चुका है। इसे और आगे बढ़ाया जाएगा। अब राहुल की यात्रा में भी ऐसे ही पोस्टरों का इस्तेमाल होगा, जिनमें वह दाढ़ी वाले लुक में होंगे।

विरोधियों ने बिगाड़ी थी छवि

पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान विरोधियों ने राहुल गांधी की छवि को बेहद मजाकिया तौर पर पेश किया था। राजनीतिक जानकारों के मुताबिक, इससे राहुल और कांग्रेस को काफी नुकसान हुआ था। अब कांग्रेस का चुनाव प्रबंधन कर रहे प्रशांत राहुल गांधी की छवि सुधारने की कोशिश कर रहे हैं। इस सुधार के बाद ही चीजों को बेहतर किया जा सकता है। यही वजह है कि राहुल को मेच्योर नेता के तौर पर पेश करने के लिए कार्यकर्ता संवाद का पूरा कंसेप्ट तैयार किया गया था। इसके अलावा अब आगे की कवायद की जा रही है।

Related Articles

Back to top button