मनोरंजन

ये 3 बातें लड़कियों से मैसेज में कभी भी मत कहना नहीं तो हो जाएगी बड़ी गड़बड़

आप को बता दे की टेक्नोलॉजी इतनी बढ़ गयी है, हम कोई भी काम अशनि से कर लेते है जिससे हमे कोई पेशानी नहीं होती हैी आज के दौर में मोबाईल एक ऐसी चीज बन चुकी है, जिसे भी देखो उसके पास मोबाईल रहती है,मोबाइल को हमारे जीवन का एक हिस्सा बन चूका है . हम जब भी सुबह उठते है तो सबसे पहले अपने मोबाइल को ही ढूंढते है और वह नहीं मिलता है तो बैचैन से हो जाते है,आजकल हर चीज़ मोबाइल के जरिये कर सकते है जैसे ऑनलाइन शॉपिंग या किसे से बात करना इसके जरिये से हम कर सकते है, जब किसी के घर या रिस्तेदारो से बात करनी होती है तो हम उनसे मैसेज करते है . मैसेज में बात करना या चैटिंग करना हर युवा की पहली पसंद बन चुकी है . लेकिन क्या आपको लगता है कि जिन मुद्दों पर आमने-सामने बैठकर बात होनी चाहिए, उनको मैसेजेस में निपटाना सही होता है! आज हम आपके लिए कुछ ऐसे भी बाते होती है,जिनके बारे में हमें आमने-सामने ही बात करना चाहिए नहीं मोबाइल से मैसेज करके तो चलिए हमआप को बताते वो तीन बाते क्या है।

प्रेग्नेंसी की न्यूज

अगर कोई औरत माँ बनती है तो उसके लिए ये बहुत ही ख़ुशी की बात हैं,अगर कोई भी प्रेग्नेंट है तो और ये अपने पीटीआई को बात बताना चाहती है, तो ये बात भूल कफर भी मैसेज या फोन कर के नहीं बतानी चाहिए , आपकी जिंदगी की इतनी बड़ी खुशी आने वाली है . पति के गले लगकर बताइए , मैसेज में कहकर इसे बरबाद बिल्कुल मत कीजिए क्युकी यह आपकी ज़िन्दगी का खास पल है.

आपत्तिजनक तस्वीरें न भेजे

आप को बता दे की कभी-कभी जोड़े इतने ज्यादा रोमांटिक हो जाते हैं कि अपनी न्यूड फोटो अपने पार्टनर को मैसेज कर देते हैं लेकिन ये सबसे गलत बात है आपको इससे बचना चाहिए क्युकी यह गलत है और कोई इसका गलत उपयोग कर सकता है. और आप को कही पर भी फसा सकता है लेकिन लड़कियों को ये काम नहीं करनी चाहिए नहीं तो उनको काफी ज्यादा परशानी भी उठानी पड़ सकती है .

किसी को प्रोपोज़ करना

आप कोएक बात और बता दे अगर आप किसी लड़की को बहुत ज्यादा पसंद करते है और उसे पहली बार ‘आई लव यू’ बोल रहे हैं तो मैसेज में बोलकर उसका मजा किरकिरा मत कीजिए . सामने जाइए, गले मिलकर बोलिए , ख़ुशी मिलेगी और वो लड़की आप के को स्वीकार कर लेगी और आप का प्यार शक्सेज हो जायेगा

Related Articles

Back to top button