मनोरंजन

आखिर क्यों यह अभिनेत्री नहीं चाहती कि सलमान की शादी हो…

 Salman2-1एजेंसी/ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान मौजूदा समय में बी-टाउन के मोस्ट एलिजेबल बैचलर बने हुए हैं. हालांकि उनके बारे में जोरदार चर्चा है कि इस साल के अंत तक वो अपनी कथित रोमानियन गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. ऐसे में एक तरफ जहां सलमान खान के फैंस इससे काफी खुश हैं तो दूसरी तरफ कोई शख्स है, जो बिल्कुल भी नहीं चाहती कि ऐसा हो.

पूरा बॉलीवुड और सलमान खान के प्रशंसक पलके बिछाएं सलमान की शादी के इंतजार में बैठे हैं, लेकिन बॉलीवुड में ऐसा भी कोई है जो नहीं चाहती कि सलमान की शादी हो. यह बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं.

बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह की, जिन्होंने फिल्म ‘जय हो’ में सलमान के साथ काम किया था. पहले सलमान को लेकर उनकी गर्लफ्रेंड लूलिया के साथ डेजी के मतभेद की खबरें सामने आई थीं और अब ‘इंडियन एक्सप्रेस’ से बातचीत में उन्होंने चौंकानेवाला बयान दिया है.

डेजी शाह ने कहा कि वो नहीं चाहती कि सलमान शादी करें. अब इसकी वजह पर नजरें टिकी हैं और कहीं इसका कनेक्शन लूलिया के साथ डेजी की लड़ाई तो नहीं.Salman4-1

हालांकि डेजी ने लूलिया के साथ किसी भी तरह के मतभेद की खबरों को खारिज कर दिया है. उनका कहना है कि इस तरह की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. जबकि रिपोर्टों के मुताबिक, दोनों के बीच बड़ी लड़ाई होने की बात सामने आई है और सलमान की ओर से लूलिया की बजाय डेजी को सपोर्ट किए जाने की बात भी कही जा रही है.

खैर, जब डेजी से सलमान और लूलिया की शादी के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं शादी के खिलाफ हूं, इसलिए मैं नहीं चाहती कि मेरे दोस्त भी शादी करें.

वहीं एक अन्य इवेंट में जब डेजी से पूछा गया कि क्या सलमान और लूलिया जल्द शादी करने वाले हैं तो वो सिर्फ स्माइल देती हुईं वहां से निकल गईं.

 

Related Articles

Back to top button