मनोरंजन

रश्मि ने खोली अरहान की पोल, लाखों रुपये निकाले जाने पर तोड़ी चुप्पी…

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम रश्मि देसाई और उनके ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों जब बिग बॉस में थे उस दौरान अरहान के बारे में सलमान खान ने कुछ ऐसी बातें बताईं जिनके बारे में रश्मि देसाई को नहीं पता था। जैसे अरहान की पहली शादी से उन्हें एक बच्चा भी है और अरहान ने रश्मि के बैंक अकाउंट में हेर-फेर किया है। इन सारी बातों को जानकर रश्मि को धक्का लगा जिसके बाद उन्होंने अरहान से दूरी बनाने के फैसला किया।

बिग बॉस से बाहर आने के बाद रश्मि ने इंटरव्यूज़ में ये साफ कर दिया कि वो अब अरहान से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहतीं। वहीं अब एक्ट्रेस ने बैंक अकाउंट में हेरफेर पर भी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने बताया, ‘वो ट्रांजेक्शन मेरे अनुपस्थिती में हुए हैं। जब मैं बिग बॉस हाउस में थी तब ये सब किया गया था इसलिए इनके बारे में मुझे कुछ नहीं पता था। जब मैं बिग बॉस से बाहर आई उसके बाद मुझे इन सबके बारे में पता चला। मैंने अपने अकाउंट स्टाफ को पर्सनल डॉक्यूमेंट्स और ट्रांजेक्शन के स्क्रीनशॉट शेयर किए कि अरहान ने मेरे अकाउंट से पैसे क्यों ट्रांस्फर किए।

‘इसके अलावा, मैं उन लोगों को नहीं जानती जिनके द्वारा उसने ये पैसे को ट्रांसफर किए हैं। इतना ही नहीं अरहान ने 15 लाख के अलावा भी मुझसे पैसे लिए हैं जो उसे मुझे लौटाने हैं लेकिन वो वापस करने से मना कर रहा है। मुझे ये भी नहीं पता कि मेरे बैंक स्टेटमेंट्स के स्क्रीनशॉट किसने लीक किए। अगर ये मैंने लीक किए होते तो मैं बिग बॉस से आकर दो महीने का इंतजार क्यों करती। अब मैं अरहान से कुछ नहीं चाहती इस पूरे एपिसोड ने मुझे बहुत डिस्टर्ब कर दिया’।

Related Articles

Back to top button