मनोरंजन

..जब एक प्रशंसक शाहरुख के घर में छिपकर घुसा और नहाने लगा

103659-379358-srk-700दस्तक टाइम्स एजेंसी/ नई दिल्ली: शाहरुख खान का एक प्रशंसक आटोग्राफ या तस्वीर के लिए नहीं, बल्कि उनके घर में स्वीमिंग पूल में नहाने के लिए घुस गया। शाहरुख ने प्रसंशकों के साथ अपने पंसदीदा संस्मरणों को साझा करते हुए यह जानकारी दी। शाहरुख अपनी आगामी फिल्म फैन’ में एक ‘जुनूनी प्रशंसक’ का किरदार निभा रहे हैं। 

 शाहरुख ने बताया, ‘एक रात, एक आदमी घर में घुस आया, उसने अपने कपड़े उतार दिये और स्वीमिंग पूल में कूद गया और तैरने लगा। जब सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़कर पूछा कि वह कौन है, तो उसने कहा, ‘मैं कुछ नहीं जानता।’..‘मैं केवल शाहरुख खान के स्वीमिंग पूल में नहाना चाहता था।’ दिलवाले के अभिनेता ने पत्रकारों को बताया, ‘मुझे वह बहुत प्यारा और दिलचस्प लगा और मैंने उसे बुलाकर और उससे मिलकर गले लगाया। वह कोई तस्वीर या आटोग्राफ नहीं लेना चाहता था।’

शाहरुख से जब पूछा गया कि प्रसंशकों से मिलते समय किस प्रसंशक की दीवानगी आपको सतर्क करती है, तो उन्होंने कहा कि उसकी एक महिला प्रशंसक ने उसे ‘डरा’ दिया था। पुरष प्रशंसक उनके हितैषी हैं और वह आमतौर पर प्यारे और संवेदनशील होते हैं।अभिनेता ने कहा कि वह एक आम इंसान हैं और यही कारण है कि लोग उन्हें अपने जैसे समझते हैं।

Related Articles

Back to top button