मनोरंजन

राखी सावंत ने तनुश्री से की चवन्नीकी मांग, कहा- इतनी ही है उसकी औकात

#MeToo कैम्पेन के शुरू होने के साथ ही तनुश्री दत्ता और राखी सावंत में जुबानी जंग चल रही है. इस बीच दोनों ने एक दूसरे पर मानहान‍ि का केस करने की धमकी भी दी. आख‍िरकार राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता को मानहानि का नोटिस भेजा है और 25 पैसे हर्जाना देने की मांग की है.राखी सावंत ने तनुश्री से की चवन्नीकी मांग, कहा- इतनी ही है उसकी औकात
राखी का कहना है कि मैंने तनुश्री पर चवन्नी का केस किया है, क्योंकि उसकी यही औ‍कात है. मीड‍िया से बातचीत के दौरान राखी ने कहा, “मैं चाहती थी उस पर 50 करोड़ का मानहान‍ि का केस करूं. लेकिन मुझे भगवान ने सपना द‍िखाया. उन्होंने मुझे ये राह द‍िखाई है. मैं नहीं चाहती हूं कि तनुश्री की गलतियों की सजा उनके मां-पापा को मिले.” राखी ने ये भी कहा, “अगर तनुश्री अपनी हरकतों को बंद नहीं करेंगी तो मैं उन पर आने वाले द‍िनों में 50 करोड़ का केस भी कर सकती हूं. ”

राखी ने तनुश्री पर आरोप लगाया है कि उसने अपनी शोहरत को दोबारा पाने के लिए मेरी इमेज खराब की है. इसकी वजह से मुझे काफी नुकसान भी हुआ है. मुझे काम मिलना बंद हो गया है. प‍िछले दिनों राखी सावंत ने एक मीड‍िया कॉन्फ्रेंस में तनुश्री पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि तनुश्री एक लेस्ब‍ियन हैं और उन्होंने बार-बार उनका रेप किया है.

बता दें कि जिस फिल्म को लेकर नाना और तनुश्री में विवाद हुआ था वह हॉर्न ओके प्लीज़ थी. विवाद के बाद तनुश्री फिल्म से बाहर हो गईं और विवादित आइटम सॉन्ग के लिए राखी सावंत को लिया गया था. 10 साल बाद जिस इंटरव्यू में तनुश्री ने नाना और दूसरे लोगों पर आरोप लगाए थे उसमें उन्होंने राखी सावंत का भी नाम लिया था.

बाद में राखी सावंत ने तनुश्री को बुरा भला कहा और आरोप लगाया कि वो पूरे मामले में झूठ बोल रही हैं और बॉलीवुड को बदनाम कर रही हैं. दोनों के बीच खूब जुबानी जंग हुई. मामला मानहानि तक पहुंच गया. यह भी बता दें कि राखी सावंत पूरे विवाद में खुलकर नाना पाटेकर का समर्थन कर रही हैं और उन्हें बेकसूर बता रही हैं.

Related Articles

Back to top button