मनोरंजन

राज कुंद्रा को बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत, 25 अगस्त को होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को अश्लील फिल्म बनाने और एप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। वह इन दिनों न्यायिक हिरासत में हैं। राज कुंद्रा लगातार जमानत के लिए याचिका दाखिल कर रहे थे। वहीं अब राज कुंद्रा को बॉम्बे हाईकोर्ट से अंतरिम राहत दी है। उनकी अग्रिम जमानत अर्जी पर 25 अगस्त को फैसला लिया जाएगा। हालांकि वह जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे।

आपको बता दें राज कुंद्रा को ये अंतरिम सुरक्षा नवंबर 2020 के एक केस में मिली है। इस केस में मुंबई सेशन कोर्ट ने अंतरिम जमानत रद्द कर दी थी जिसके बाद उन्होंने गिरफ्तारी से राहत पाने के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। राज कुंद्रा अभी जिस मामले में जेल में बंद है, साइबर सेल का मामला इससे अलग है। इस मामले की जांच पिछले साल से महाराष्ट्र साइबर सेल कर रही है। साइबर सेल ने ही एफआईआर दर्ज किया था जिसके राज कुंद्रा आरोपी हैं।

राज कुंद्रा ने अपनी याचिका में कहा कि पिछले साल साइबर पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की थी उसमें उनका नाम शामिल नहीं था। इसके साथ ही कुंद्रा ने कहा कि उन्होंने पुलिस को अपना बयान भी दिया था और कई मौकों पर जांच में सहयोग के लिए जांचकर्ता के कार्यालय का दौरा भी किया था। कुंद्रा ने कहा कि उन्होंने अधिकारी को सभी जरूरी दस्तावेज उपलब्ध कराए हैं और अभियोजन पक्ष के गवाहों के बयान भी दर्ज किए गए हैं।

Related Articles

Back to top button