ज्ञान भंडार

रात भर RJ के घर पड़ा रहा हसबैंड,

01_1477116132अहमदाबाद। पति पूरी रात घर नहीं आया, तो पत्नी ने शक के आधार पर जुहापुरा में रहने वाली एक RJ के घर का दरवाजा खटखटाया, तो पति बाहर निकला। इस तरह से पत्नी ने पति पर व्यभिचार का आरोप लगाते हुए पति के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है। लव मेरिज करने वाले इस दम्पति की दो बेटियां हैं। पति को RJ के घर पाकर पत्नी ने मचाया हंगामा…
मेमनगर में रहने वाली महिला की रिपोर्ट के आधार पर पति समीर और कथित RJ समीना एक साथ नौकरी करते हैं। कल रात आठ बजे पति घर से यह कहकर निकला कि सिगरेट लेकर आता हूं। जब पूरी रात पति घर नहीं आया, तो पत्नी ने शक के आधार पर RJ के घर का दरवाजा खटखटाया, तो वहां से पति बाहर निकला। पति को इस तरह से RJ के घर से निकलते देखकर पत्नी ने हंगामा मचा दिया। इस दौरान तीनों के बीच जमकर मारपीट हुई। महिला ने 100 नम्बर पर डायल कर पुलिस बुला ली। पुलिस ने तीनों को वेजलपुर थाने ले गई। इस संबंध में आरजे का कहना है कि इस मामले को बेवजह ही तूल दिया जा रहा है, मैं एकदम निर्दोष हूं।
 
2005 में की थी लव मेरिज
 
मेमनगर में रहने वाली शेरोन यहीं की एक स्कूल में नौकरी करती है। आरजे समीना के साथ पकड़े गए समीर ने शेरोन से 2005 में लव मेरिज की थी। इस समय दोनों की दो बेटियां हैं। इसमें से एक की उम्र 8 साल और दूसरी की 18 माह है। महिला ने बताया कि कुछ समय से पति के व्यवहार में बदलावा आया था, वह आए दिनों उससे झगड़ा करता था।
 
वह मेरे घर था, पर हमारे बीच कुछ भी ऐसा नहीं
 
पूरे हंगामे के बाद आर जे युवती ने स्वयं को निर्दोष बताते हुए कहा कि वह मेरे घर था, पर हमारे बीच कुछ भी ऐसा नहीं है। वह मेरे साथ नौकरी करता था, कल ही उसे नौकरी से निकाल दिया गया। तो हम सारे दोस्त मेरे घर इकट्ठे हुए। दो बजे के आसपास सभी घर चले गए। यह भी चला गया। कुछ देर बाद वह लौटा और कहने लगा कि मेरी पत्नी दरवाजा नहीं खोल रही है। इससे मैंने कहा कि कोई बात नहीं, रात यहीं रुक जाओ। सुबह उसकी पत्नी मेरे घर आई और उसे मेरे घर पाया। उसने मुझ पर झूठे आरोप लगाए। तीन दिन पहले ही मैं उसकी पत्नी से मिली और उसे अपना पता देते हुए कहा था कि कभी तुम्हें कुछ लगे, तो मेरे घर आ सकती हो।

Related Articles

Back to top button