मनोरंजन

लॉकडाउन के बाद इस खास शख्स से मिलेंगे कॉमेडियन कपिल शर्मा…

नई दिल्ली: लॉकडाउन की वजह से जो भी अपने परिवार से दूर है वो अपने घरवालों को काफी मिस कर रहा है। फिर चाहें वो सेलेब्स हों या आम लोग। सभी अपने परिवार से मिलने के लिए बेचैन है। कॉमेडियन कपिल शर्मा भी बस लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रहे हैं इसके बाद वो अपनी जिंदगी के सबसे खास शख्स से मिलेंगे। इस बात का जिक्र उन्होंने अपने ट्विटर पर अकाउंट पर किया है।

दरअसल, कपिल ने अपने फैंस के साथ ट्विटर पर एक गेम खेला जिसका नाम था #AskKapil। इस गेम में कपिल के फैंस उनसे कोई भी सवाल पूछ सकते हैं। इस खेल में कपिल ने फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे।किसी ने उनकी फिटनेस को लेकर सवाल किया तो किसी ने उनके शो को लेकर। इसी बीच एक यूजर ने जानना चाहा कि लॉकडाउन खुलने के बाद कपिल सबसे पहले किससे मिलेंगे।

#AskKapil में नीरज कुमार लाल नाम के एक शख्स ने कपिल से पूछा कि लॉकडाउन खुलने के बाद आप सबसे पहले किससे मिलना चाहेंगे, एक या दो नाम बताइए। इस पर कपिल ने जवाब दिया, ‘मम्मी से… वो पंजाब में हैं’। कपिल के इस जवाब से ही समझ आ रहा है कि वो अपनी मां को कितना मिस कर रहे हैं। कपिल अपनी मां के बहुत करीब है। उनके शो के हर एपिसोड में उनका मां वहां मौजूद होती हैं।

Related Articles

Back to top button