मनोरंजन

वैक्सीन लगवाने गई मलाइका ने पहने इतने सैक्सी कपड़े कि लोगों ने कर दिया ट्रोल

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने आज कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर किए। वहीं मलाइका अरोड़ा वैक्सीन लेने के बाद ट्रोल भी हो गईं। लोगों ने मलाइका के कपड़ों पर सवाल उठा दिए। दरअसल मलाइका स्पोट्स ब्रा और ट्रैक पैंट के साथ वैक्सीन लगवाने पहुंची। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल हो रहे इन तस्वीरों में मलाइका काफी हॉट और सेक्सी लग रही है। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में अपनी फिटेनस के साथ-साथ अपने फैशन को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन कहा जाता है। मलाइका फिल्मी परदे से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं।

अक्सर ये अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर कई खूबसूरत तस्वीरें साझा करती हैं। कभी-कभी सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को ये तस्वीर पसंद आती है तो कभी ये सितारे अपनी तस्वीरों को लिए बुरी तरह से ट्रोल भी होते हैं। हाल ही में मलाइका के साथ भी ऐसा ही हुआ, जब उन्होंने वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने के बाद अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। अपनी इस तस्वीर के लिए अब सोशल मीडिया पर उनकी कड़ी आलोचना हो रही है। दरअसल मलाइका ने जैसे ही अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली लोगों ने उन्हें उनके कपड़ों के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। मलाइका अरोड़ा जब वैक्सीन लगवाने पहुंची तो उन्होंने ग्रे कलर की सपोर्ट्स ब्रा पहनी थी जिसके साथ उन्होंने नीचे ट्रैक पैंट पहनी हुई थी और साथ में उन्होंने शोल्डर पर ट्रैक जैकेट ले रखी थी। मलाइका के प्रशंसकों को उनका ये लुक बिलकुल पसंद नहीं आया। इन कपड़ों में जाकर वैक्सीन लगवाने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें बहुत खरी-खोटी सुनाई।

मलाइका ने वैक्सीन लगवाने के दौरान की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की। उन्होंने अपनी पोस्ट पर कैप्शन में लिखा, ‘जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि इसमें हम सब साथ हैं। मैं सिर्फ खुद के लिए सुरक्षित नहीं हो रही हूं बल्कि आप लोगों के लिए भी हो रही हूं। दोनों वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए हैं। मेरे पास फ्रंटलाइन वॉरियर्स का शुक्रिया अदा करने के लिए शब्द नहीं है, वो लगातार अपने घर से निकलकर काम कर रहें हैं। इस अच्छे काम के लिए आपका शुक्रिया अदा।’

मलाइका ने ये तस्वीरें जैसे ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट की, लोगों ने उनकी आलोचना करना शुरू कर दिया। उनके आॅउटफिट को लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोगों को मलाइका का ये लुक वैक्सीनेशन सेंटर लायक नहीं लगा। कई लोगों ने तो उनके इस लुक को शर्मनाक तक कह दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘ये वैक्सीन लगवाने गई थी या फिर जिम।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अंदर शायद फोटोशूट था।’ एक यूजर ने लिखा, ‘यह जिम जा रही थीं या वैक्सीनेशन सेंटर। इस 50 से भी ज्यादा उम्र की महिला को यह नहीं पता है कि हमें वैक्सीनेशन सेंटर पर किस तरह के आउटफिट पहनने चाहिए।’ ऐसा पहली बार नहीं है जब मलाइका अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हो रही हैं। इससे पहले भी कई बार उन्हें उनके आॅउटफिट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है।

Related Articles

Back to top button